अज्ञात लोगों ने किया राज महाजन पर हमला, मधु विहार कार पार्किंग में फेंकी कांच की बोतल

 राज महाजन हुए हमले के शिकार, मधु विहार कार पार्किंग में फेंकी कांच की बोतल

मोक्ष म्यूज़िक के सी.ई.ओ. और प्रसिद्ध संगीतकार राज महाजन पर गत शुक्रवार की रात कुछ लोगों ने उस वक्त हमला कर दिया जब वह वैशाली जा रहे थे. रात लगभग 9 बजे राज महाजन मधु विहार स्थित अपने कार्यालय से कार पार्किंग के तरफ पैदल जा रहे थे. तभी किसी ने उनके ऊपर कांच की बोतल फेंकी, जो उन्हें छूती हुई निकल गई. गनीमत थी इस हमले में उन्हें कोई चोट नहीं आई.

इस बारे में राज महाजन ने कहा, ‘मैं रात 9 बजे के आस-पास अपने ऑफिस से घर के लिए निकला. कार पार्किंग की तरफ कुछ ही दूर चला कि एक कांच की बोतल कहीं से आकर ठीक एकदम मेरे पीछे गिरी. मैंने आवाज़ सुनकर पीछे देखा तो कोई भी नहीं था. इधर-उधर देखने के बाद कुछ लोग भी वहां जमा हो गए. लेकिन बोतल कहाँ से आयी, ये नहीं पता चला. हालाँकि मुझे चोट नहीं लगी, लेकिन इस तरह की हरकतें इंसान को डरा देती हैं. इससे पहले मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ. परन्तु इस घटना के बाद मैं काफी डर गया हूँ. ये किसी ने जानबूझ कर किया या फिर अनजाने में हुआ...मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता.’ 

कहा नहीं जा सकता कि इस वारदात में कितने लोग शामिल थे. लेकिन इससे दो बातें सामने आती हैं. पहली, इस तरह का हमला किसी के कहने पर राज महाजन को सिर्फ डराने के लिए हो रहा है या फिर कोई सच में राज महाजन का नुक्सान करना चाहता है. हालाँकि हम इस बात की कोई पुष्टि नहीं कर सकते. राज महाजन इन दिनों अपने काम के चलते देर रात तक अपने दफ्तर में रहते हैं. फिलहाल वह अपने आने वाले गाने ‘लागे न जिया ओ पिया’ और ‘कमली यार दी’ को लेकर मशरूफ हैं.

loading...