गोरी अंडरआर्म्स: अपनाएँ ये टिप्स

 इन घरेलु तरीकों से पायें गोरी अंडरआर्म्स

कई लोगों की परेशानी है कि वो स्लीवलेस पहनना चाहते हैं परन्तु डार्क अंडरआर्म्स की वजह से नहीं पहन सकते और गर्मियों में तो और भी जरुरी हो जाता है स्लीवलेस पहनना. तो अब इन घरेलु तरीकों को अपनाकर आप पहन सकते हैं जो आपका मन चाहे.

नारियल तेल: शरीर पर घाव का दाग हो या खुजली हो, नारियल तेल त्वचा से जुड़ी हर परेशानी को खत्म कर देता है. दाग धब्बों को कम करने में भी यह कारगर है. नारियल तेल को आप चाहें तो कपूर के साथ मिलाकर भी लगा सकते हैं. इसमें मॉइश्चराइज करने का गुण पाया जाता है.

नींबू और बेकिंग सोडा: अंडरआर्म्स में कालापन गंदगी के कारण आता है. इसलिए इसे साफ करना बेहद जरूरी है. नींबू और बेकिंग सोडा नेचुरल ब्लीच है. इसका इस्तेमाल स्क्रब की तरह सप्ताह में दो बार करें. कुछ सप्ताह में ही अंडरआर्म्स का कालापन साफ हो जाएगा. 

वैक्स: काले अंडरआर्म्स से छुटकारा पाने के लिए आप वैक्स भी कर सकती है. वैक्स आपकी बगल के मैल को धीरे-धीरे कम हो जाती है. इसलिए इसका असर जल्दी दिखता है. इससे डेड स्किसन भी निकल जाती है.

आलू: आलू एक ब्लीच की तरह काम करता है. गोरी बगल के आप आलू काटकर अंडरआर्म्स पर रगड़ें. फिर धो लें. दो तीन सप्ताह में असर दिखेगा.

ये सभी घरेलु उपाए हैं इनका कोई साइड इफेक्ट्स भी नहीं है. तो अब आप इन्हें अपनाकर कुछ भी पहने.  

loading...