तेजप्रताप ने कहा- मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हुआ, राबड़ी के घर के बाहर ‘नो एंट्री नीतीश चाचा’ का पर्चा लगाया

 तेजप्रताप ने राबड़ी के घर के बाहर ‘नो एंट्री नीतीश चाचा’ का पर्चा लगाया

राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को राबड़ी देवी के घर के बाहर 'नो एंट्री नीतीश चाचा' का पर्चा चिपका दिया. उन्होंने सोमवार को की गई एफबी पोस्ट पर सफाई दी. कहा- मेरी बढ़ती लोकप्रियता से डरकर विपक्ष साजिश रच रहा है. नीतीश चाचा और सुशील मोदी चाचा ने परिवार को तोड़ने के लिए मेरा फेसबुक अकाउंट हैक कराया. मैं इस मामले में केस दर्ज कराऊंगा. इस पोस्ट में एक रिश्तेदार पर छवि खराब करने और दबाव में होने की बात कही गई थी.

तेज प्रताप के आरोपों पर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा, लालू यादव ने पूरे जीवन संघर्ष करके राजद को यहां तक पहुंचाया. तेज प्रताप और तेजस्वी को तो राजनीति विरासत में मिली. जैसे कई तरह के पकवान थाली में परोसकर दे दिए जाते हैं, उसी तरह दोनों भाइयों को पार्टी मिली. अब इनके बीच लड़ाई हो रही है. यह तो होना ही था. तेज प्रताप कह रहे हैं कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया. अगर यह सच है तो वे केस करने की हिम्मत दिखाएं. बिहार पुलिस की आईटी सेल सक्षम है. सच सामने आ जाएगा.

सोमवार शाम तेज प्रताप के फेसबुक पेज पर एक पोस्ट की गई थी, जिसमें परिवार के ही एक रिश्तेदार ओम प्रकाश यादव पर छवि खराब करने का आरोप लगाया गया था. इसमें लिखा था- मां भी मुझे ही डांटती हैं. पापा को भी कई बार बता चुका हूं. मैं बहुत प्रेशर में हूं, क्या इतने प्रेशर में राजनीति हो सकती है. पार्टी और परिवार में मेरी यही स्थिति बनी रही तो अब मैं राजनीति नहीं करूंगा.

पोस्ट के 3 घंटे बाद रात पौने दस बजे तेज प्रताप ने और पोस्ट की. इसमें लिखा- दोस्तों, आज फिर चाचा (नीतीश कुमार) और भाजपा ने साथ मिलकर हमें तोड़ने की कोशिश की. आज शाम मेरे फेसबुक आईडी को हैक कर लिया गया. एक पोस्ट करके हमारे परिवार को तोड़ने की कोशिश की गई. सुन लो जनादेश के डकैतों, मेरा परिवार मेरी जान है. मेरा भाई मेरी बाजू है और कलेजे का टुकड़ा है.

loading...