•  Huawei P20 Pro, P20 Lite आज भारत में होंगे लॉन्च, जानें खासियतें

    Huawei P20 Pro, P20 Lite आज भारत में होंगे लॉन्च, जानें खासियतें

    Huawei अपनी फ्लैगशिप पी20 सीरीज के फोन्स को आज भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी ने P 20 सीरीज को पिछले महीने पेश किया था, जिसमें P 20, P 20 Pro और पी20 Lite स्मार्टफोन शामिल थे. वहीं, इंडिया में इस सीरीज के अंदर सिर्फ P 20 Pro और P 20 Lite को पेश किया जाएगा. दोनों ही मॉडल एक्सक्लूसिव अमेजन पर उपलब्ध होंगे.

  •  Airtel धमाका : सिर्फ 49 रुपए में मिलेगा 3GB डेटा

    Airtel धमाका : सिर्फ 49 रुपए में मिलेगा 3GB डेटा

    भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने 49 रुपए का एक नया प्रीपेड पैक लॉन्च किया है. माना जा रहा है कि Airtel अपने इस नए प्रीपेड पैक के जरिए रिलायंस जियो के 49 रुपए वाले प्‍लान को सीधी टक्‍कर दे रही है.

  •  अब आधार की गोपनीयता होगी और चाकचौबंद, UIDAI ने किया ये खास काम

    अब आधार की गोपनीयता होगी और चाकचौबंद, UIDAI ने किया ये खास काम

    बुधवार को Aadhaar कार्ड की प्राइवेसी को लेकर यूआईडीएआई ने नया क्यूआर कोड जारी किया है. इस QR कोड में यूजर्स का नाम, पता, फोटो, जन्म की तारीख समेत कई जानकारियां होंगी. ऐसे में 12 अंकों का आधार नंबर बिना किसी को बताए QR कोड से तमाम तरह के काम हो सकेंगे. क्यूआर कोड के आने की वजह से आधार डाटा के साथ छेड़छाड़ संभव नहीं होगी. अब सवाल यह है कि आखिर यह QR कोड मिलेगा कैसे?

  •  भारत में लांच हुआ दुनिया का पहला वीआर पीसी

    भारत में लांच हुआ दुनिया का पहला वीआर पीसी

    कल एचपी इंडिया ने अपना वाणिज्यिक वर्चुअल रियलिटी (वीआर) समाधानों और सेवाओं को भारतीय बाजार में पहली बार लांच लॉन्‍च है. जिसमें भारतीय कारोबारियों के लिए दुनिया का पहला पेशेवर वेयरेवल वीआर पीसी भी शामिल है. इसे पहनकर उपयोग किया जा सकता है. 

  •  भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y71, जानें कीमत और फीचर्स

    भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y71, जानें कीमत और फीचर्स

    चीन की हैंडसेट निर्माता वीवो ने अपनी ‘वाई’ सीरीज का विस्तार करते हुए शुक्रवार को ‘वाई71’ स्मार्टफोन 10,990 रुपये में इंडियन मार्केट में लॉन्च किया. इस फोन का एस्पैक्ट रेशियो 18:9 है. इस स्मार्टफोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 84 फीसदी से अधिक है. यह सभी रिटेल शॉप पर 14 अप्रैल से और वीवो ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया और पेटीएम मॉल पर सोलह अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

Page 1 of 39