•  4 कैमरे के साथ 25 सितंबर को इंडिया में लांच होगा Samsung Galaxy A7

    4 कैमरे के साथ 25 सितंबर को इंडिया में लांच होगा Samsung Galaxy A7

    पिछले सप्ताह Samsung ने इंटरनेशनल मार्केट में Galaxy A7  फोन लॉन्च किया था. अब यह स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में भी आ रहा है. संभवतः मंगलवार यानी 25 सितंबर को यह फोन लॉन्च होगा. ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट ने इस बारे में टीज किया है. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें लगे चार कैमरे हैं. पिछले साल इसी सीरीज के Galaxy A7 फोन की शानदार सफलता के बाद कंपनी इसे इंडियन मार्केट में लॉन्च कर रही है. Galaxy A7 में full-HD+ Super AMOLED Infinity डिस्प्ले और बैक में तीन कैमरे लगे हैं. इसमें एक साइड माउंडेट फिंगरप्रिंट है. इतना ही नहीं यह स्मार्टफोन Dolby Atmos ऑडियो टेक्नोलॉजी से लैस है. इसके अलावा इसमें 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है जो Selfie Focus और Pro Lighting Mode जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है. फ्लिपकार्ट ने Samsung Galaxy A7 की लॉंचिंग डेट का खुलासा करते हुए एक माइक्रोसाइट बनाई है. इसमें इस फोन के प्रमुख फीचर्स के बारे में बताया गया है.

  •  Honor 7S पर पाएं Jio का यह खास ऑफर, जानें- कीमत और फीचर्स

    Honor 7S पर पाएं Jio का यह खास ऑफर, जानें- कीमत और फीचर्स

    Huawei के सब ब्रांड Honor ने अपने नए बजट स्मार्टफोन Honor 7S को हाल ही में लांच किया था. इस स्मार्टफोन को मिड सेगमेंट के तहत आम स्मार्टफोन को ध्यान में रखकर पेश किया गया है. वहीं इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें फेस अनलॉक फीचर और फुल व्यू डिस्प्ले को शामिल किया है.

  •  एप्पल ने नए मॉडल्स के लॉन्च के बाद iPhoneX समेत 4 आईफोन की कीमतों में की कटौती

    एप्पल ने नए मॉडल्स के लॉन्च के बाद iPhoneX समेत 4 आईफोन की कीमतों में की कटौती

    एप्पल ने कल रात ही अपने तीन नए आईफोन iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR लांच किए हैं और अभी 24 घंटे के अंदर ही भारत में 4 आईफोन की कीमतों में कटौती हो गई है. भारत में जिन आईफोन की कीमतों में कमी हुई है उनमें iPhone X, iPhone 8, iPhone 7, iPhone 6s शामिल हैं.

  •  जानें भारत में कब होगी नए iPhones की डिलीवरी, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

    जानें भारत में कब होगी नए iPhones की डिलीवरी, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

    एप्पल ने बुधवार को अपने तीन नए आईफोन और एप्पल वॉच सीरीज 4 को पेश किए. बुधवार को लांच होने वाले आईफोन में आईफोन XS, आईफोन XS मैक्स, आईफोन XR शामिल हैं. इस बार दुनिया की निगाहें डुअल सिम वाले आईफोन पर थी जिसे एप्पल ने पूरा करते हुए आईफोन को डुअल सिम सपोर्ट के साथ लांच कर दिया है, हालांकि आप एक आम सिम कार्ड और एक ई-सिम कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे. ई-सिम कार्ड टेलीकॉम कंपनी सॉफ्टवेयर के जरिए आपके फोन में देगी. वहीं चीन में पूरी तरह से डुअल सिम सपोर्ट मिलेगा, क्योंकि वहां ई-सिम का चलन नहीं है. तो आइए जानते हैं.

  •  Apple Event: आज लांच हो सकता है एप्पल का 2 SIM वाला iPhone

    Apple Event: आज लांच हो सकता है एप्पल का 2 SIM वाला iPhone

    दुनिया भर में अपनी इनोवेटिव टेक्नोलॉजी के लिए मशहूर एप्पल एक बार फिर से अपने प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही है. ग्लोबल मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, आज होने वाले इस लॉन्च प्रोग्राम में कंपनी एक साथ 3 नए फोन लॉन्च करने जा रही है. भारतीय समयानुसार, यह इवेंट रात 10:30 शुरू होगा. इस हिसाब से देखें तो इवेंट की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है.

Page 1 of 45