रिलीज हुआ ‘Zero’ का टीजर, सलमान को किस करते नजर आए शाहरुख

 ‘Zero’ टीजर: बौने शाहरुख को गोद में उठाकर नाचे सलमान

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जीरो' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का टीजर काफी दमदार है और रोमांचक भी है. दमदार इसलिए क्योंकि इसमें शाहरुख ने अलग तरह की एक्टिंग की है और रोमांचक इसलिए क्योकि इसमें सलमान खान की झलक भी दिखाई गई है. जी हां, फिल्म के टीजर में शाहरुख के साथ-साथ सलमान खान को भी दिखाया गया है. 1 मिनट 21 सेकेंड के इस टीजर के अंत में शाहरुख को सलमान अपनी गोदी में उठा लेते हैं.

जैसा कि फिल्म के टाइटल टीजर से साफ था कि शाहरुख खान फिल्म 'जीरो' में एक बौने शख्स के रूप में नजर आएंगे. ऐसा ही फिल्म के टीजर वीडियो में देखा जा सकता है. 'जीरो' के टीजर में शाहरुख बौने हैं अपनी टीशर्ट पर कैटरीना को छपवाया हुआ है.

इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं. आनंद राय इससे पहले रांझना', 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्स' जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' साल 2018 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इसकी रिलीज डेट 21 दिसंबर फाइनल की गई है. यानी पिछली बार क्रिसमस पर जहां सलमान खान ने 'टाइगर जिंदा है' के जरिए फैंस के दिलों पर राज किया तो इस साल शाहरुख का नंबर है.

इस फिल्म में शाहरुख खान बौने बने हुए नजर आएंगे और फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम रोल में हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का फिल्म 'जब तक है जान' में नजर आ चुके हैं.

loading...