संजय दत्त बनकर यू ट्यूब पर छा गए रणबीर कपूर, 'संजू' के टीजर में लगे रियल संजय

Sanju Teaser हुआ रिलीज़: संजय दत्त के रोल में एकदम फिट बैठे हैं रणबीर कपूर, खूब पसंद किया टीजर

रिलीज़ हुआ संजय दत्त की बायोपिक का टीजर. खासबात है कि टीज़र में रणबीर हू-ब-हू संजय दत्त की तरह लग रहे हैं. कहीं-कहीं पर तो असली संजय को भी मात दे रहे हैं रणबीर कपूर. u tube पर रिलीज़ साथ ही इसने नंबर वन पोजीशन पा ली. अब तक इसे डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसमें संजय दत्त के शुरुआती करियर से लेकर जेल से वापसी तक के सफ़र को दर्शाया गया है. 

रणबीर के बारे में बात करते हुए हिरानी ने कहा कि इस फिल्म के लिए मुझे ऐसा एक्टर चाहिए था जो उनकी जिंदगी के सारे वेरिएशनस को निभा सके. दिमाग इसके लिए रणबीर का नाम आ रहा था. जब मैंने उन्हें अप्रोच किया तो वो इस फिल्म के लिए तुरंत तैयार हो गए.

इस फिल्म में आपको पहली बार अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा और सोनम कपूर एक साथ नजर आएँगी. सभी ने फिल्म में लीड रोल निभाएं हैं. फिल्म में दीया मिर्जा ने संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका निभाई है.

फिल्म का एक डायलॉग काफी फेमस हो रहा है: एक सीन में रणबीर कहते हैं ‘मैंने घड़ियां और हथकड़िया दोनों पहनी है’

राजकुमार हिरानी ने इस बारे में बताया, ‘दरअसल, हमने कई नामों के बारे में सोचा. उनमें से एक था, ऐसा ही हूं, कुछ भी ऐसा, जो आपको बायोपिक से जोड़ सके. लेकिन इसमें से हमें कोई भी पसंद नहीं आया. एक चीज हम सभी के दिमाग में साफ थी कि हमें न्यूट्रल टाइटल चाहिए. ‘दत्त’ थोड़ा हार्ड लग रहा था. संजय दत्त की मां उन्हें प्यार से संजू कहकर बुलाती थीं इसलिए हमने इस फिल्म का टाइटल यही रखा.’ 

फिल्म में रणबीर को साइन करने के पीछे राजकुमार हिरानी ने बताया कि जब मैं उनसे मिला तो वो संजू के बारे में काफी कुछ जानते थे. उन्होंने उनके साथ जिम में काफी वक्त बिताया था लेकिन जब उन्हें इस स्टोरी का एंगल पता लगा तो उन्होंने कहा- वाह ये इंट्रस्टिंग है, चलिए इसे करते है.’ 

ध्यान दे इस फिल्म से रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म 29 जून को रिलीज़ होने जा रही है.

loading...