‘संपर्क फॉर समर्थन’: सीएम योगी ने अभिनेता संजय दत्त से लखनऊ में की मुलाकात

 ‘संपर्क फॉर समर्थन’ के लिए संजय दत्त से मिले सीएम योगी

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बीजेपी के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ की शुरुआत बीजेपी अध्यवक्ष अमित शाह ने मुंबई से की थी. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म अभिनेता संजय दत्त से शनिवार आज 9 जून को लखनऊ में मुलाकात की और बीजेपी के लिए समर्थन मांगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें मोदी सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर एक किताब भी भेंट की है. इस किताब में सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया गया है.

संजय दत्त और मुख्यमंत्री के बीच हुई ये मुलाकात खासी लंबी तो नहीं थी लेकिन मुलाकात के दौरान दोनों ही हल्के फुल्के मूड़ में दिखाई दिए. संजय दत्त ने अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ के बारे में भी सीएम को सूचना दी. 

संजय दत्तफ इन दिनों लखनऊ में हैं. वो अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ आए हुए हैं. 'प्रस्था नम' की शूटिंग इन दिनों बाराबंकी में चल रही है. इस फिल्म में मनीषा कोइराला उनकी पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी. इस फिल्म  में संजय के अलावा जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

बीजेपी संपर्क फॉर समर्थन के जरिये पीएम मोदी के चार साल के कार्यकाल के काम को लोगों तक पहुंचा रही है. इसके जरिये बीजेपी उम्मी द कर रही है कि पार्टी को लोकसभा चुनाव में पहले जैसा समर्थन मिल सके. संपर्क से समर्थन की राह में चल रहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने मुंबई में कई फ़िल्मी हस्तियों से मुलाकात करके चर्चा बटोरी थी. 

loading...