रेस 3 – यूजर्स ने खूब उड़ाया सलमान की फिल्म का मजाक; बोले- इससे सही तो भाई जेल में थे

 रेस 3 : 100 करोड़ होने के बाद भी फिल्म का उड़ रहा है मजाक

भाईजान की फिल्म रेस 3 रिलीज़ भी हो गयी और 100 करोड़ी भी हो गयी है. पर फिल्म फैन्स और यहाँ तक कि समीक्षकों को रास नहीं आ रही है. फिल्म देखने के बाद ऑडियंस अजीब-अजीब से कमेंट कर रही है. 

इस फिल्म को सलमान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म कहा जा रहा है. ईद के अवसर पर रिलीज हुई एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले वीकएंड पर 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है. भाईजान की फिल्म ‘रेस 3’ को भले ही फिल्म समीक्षकों की अच्छी प्रतिक्रिया नही मिली है. समीक्षकों की माने तो फिल्म की कहानी रेस सीरीज की पहली फिल्मों के मुकाबले कमजोर है. फिल्म का संगीत भी अच्छा नही है. इतना ही नहीं फैन्स इसे देखने के बाद इसका मजाक बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा- अनुष्का- आप सड़क पर कचरा क्यों फेंक रहे हैं? सलमान फैंस- वो रेस 3 की टिकट है.

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- जिस जज ने भाई को बेल दी उसे ये फिल्म 500 बार देखनी चाहिए. वहीँ एक ने लिखा- सलमान की इस फिल्म को 100 करोड़ करवाने वालों. जनता तुम्हें माफ़ नहीं करेगी.

खैर इतने नेगिटिव रिव्यू के बाद भी ईद के मौके पर रिलीज हुई एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले वीकएंड पर 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है. ‘रेस-3’ में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, साकिब सलीम, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीस और डेजी शाह हैं. अवगत करा दें, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘सुल्तान’ और ‘एक था टाइगर’ के बाद यह सलमान की चौथी फिल्म है, जिसने 3 दिन में 100 करोड़ रुपये से अधिक का बिजनेस किया है.

loading...