दिलीप कुमार-सायरा बानो ने सीएम से लगाई मदद की गुहार, जानें क्यों

 दिलीप कुमार-सायरा बानो ने सीएम से लगाई मदद की गुहार, जानें क्यों

दिलीप कुमार और सायरा बानो से जुड़ी खबर सामने आई है. सायरा बानो ने एक प्रॉपर्टी डीलर पर उनके पाली हिल वाली प्रॉपर्टी को लेकर उन्हें धमकी देने का आऱोप लगाया है. हमारे देश में बुजुर्गों के साथ होने वाली अनदेखी किसी से छिपी नहीं है. फिर चाहे आप फ़िल्मी दुनिया के लीजेंड्स ही क्यों न हों. कुछ ही दिन पहले बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर दिलीप कुमार ने अपना 95वां जन्मदिन मनाया है. 

इस मामले में सायरा ने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस को चिट्ठी लिखकर बिल्डर से बचाने की गुहार लगाई है. सायरा के मुताबिक , मुंबई का एक बिल्डर समीर भोजवानी उन्हें लगातार धमका रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक , सायरा ने चिट्ठी में बताया कि समीर भोजवानी ने कुछ फर्जी दस्तावेज बनवाए हैं जिसके आधार पर वह उन्हें धमकी दे रहा है. साथ ही भोजवानी ने यह भी धमकी दी है कि वह राजनीतिक तौर पर काफी ताकतवर है और उनके खिलाफ आपराधिक मामले भी दर्ज करा सकता है. 

बता दें कि मामला मुंबई के बांद्रा इलाके के पाली हिल में स्थित दिलीप कुमार की संपत्ति का है, जिसे डिवेलप करने के लिए उन्होंने प्रजीता डिवेलपर्स के साथ 2006 में करार किया था, लेकिन 2008 तक जब डिवेलपर्स ने कार्य आरंभ नहीं किया तो दिलीप कुमार और सायरा बानो ने करार कैंसिल कर दिया और बंगले और संपत्ति को सौंपने की मांग कर दी. मामला कोर्ट में पहुंचा और ग्यारह साल चली सुनवाई के बाद इस साल सितंबर महीने में सुप्रीम कोर्ट ने दिलीप और सायरा के पक्ष में निर्णय दिया.

loading...