WWE का ये सुपरस्टार घरेलू हिंसा के चलते गिरफ्तार

 WWE का ये सुपरस्टार घरेलू हिंसा के चलते गिरफ्तार

सुपरस्टार और पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन रिच स्वान को घरेलू हिंसा के चलते पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. पुलिस के अरेस्ट करने के बाद WWE ने उन्हें कंपनी से सस्पेंड कर दिया है.

फिलहाल स्वान की बेल नहीं हुई है और वो जेल में ही हैं. उऩके ऊपर घरेलू उत्पीड़न और अत्याचार के आरोप लगे है और इन्ही की धाराओं के तहत उन्हें जेल में रखा गया है. पुलिस की रिपोर्ट में ये कहा गया हैं कि रिच स्वान और उनकी पत्नी सू यंग एक शो में परफॉर्म कर के लौट रहे थे. स्वान अपनी पत्नी के परफॉर्म से खुश नहीं थे. और वो अपनी पत्नी पर इस बात पर गुस्सा हो गए. 

एक गवाह के मुताबिक, स्वान ने अपनी कार ट्रैफिक के बीचों बीच रोक ली. इस बीच स्वान की पत्नी कार से उतरकर भाग रही थी. मगर स्वान लगातार कार से उऩ्हें फॉलो कर रहे थे, जब तक वो कार पर आ नहीं जाती. वो जबरदस्ती उन्हें कार पर लाना चाह रहे थे. उनकी पत्नी इस दौरान लोगों से मदद मांग रही थी.  

इस दौरान स्वान ने कई बार गाड़ी उन पर चढ़ाने की कोशिश भी की, लेकिन वो बच गई. इस मामले में रिच स्वान की वाइफ ने बयान देते हुए कहा कि कभी कभी रिच स्वान अपना आपा खो बैठते है और मेरे ऊपर उत्पीड़न करते हैं. कई बार वो मेरे ऊपर बुरी तरह हमला कर देते हैं. 

loading...