क्या 10 नवम्बर होगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ग्रांड वेडिंग

 दीपिका और रणवीर 10 नवम्बर को करने वाले हैं, जानिए कहाँ होगा रिसेप्शन

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लंबे समये से रिलेशनशिप में हैं. दोनों अक्सर कई ईवेंट में साथ नजर आते हैं. काफी समय से दोनों की शादी की खबरें चल रही थी लेकिन अब कहा जा रहा है कि, रणवीर दीपिका संग 10 नंवबर 2018 को शादी करेंगे. खबरों की माने तो 10 नवंबर को रणवीर दीपिका संग साथ फेरे लेंगे हालाकिं अभी तक दोनों की तरफ से कोई आधिकारित तारीख का निर्णय नहीं किया गया है.

आपको बता दें कि, अभी कुछ दिन पहले दीपिका ने रणवीर सिंह की फोटो पर ‘मेरा’ लिखकर अपने रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकार किया है. पहले खबर आई थी कि दोनों 19 नंवबर को शादी करेंगे लेकिन फिर शादी टल गई है. लेकिन एक बार फिर से शादी की तारीख का ऐलान होने से दोनों स्टार के प्रशंसक काफी खुश हैं. कहा जा रहा है कि शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से होगी. शादी का वैन्यू अभी डिसाईड नहीं है लेकिन यह तय है दोनों मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखेंगे.

आपको बता दें कि, इन दिनों रणवीर सिंह हैदराबाद में ‘सिंबा’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. वही दीपिका के पास इस समय एक ही फिल्म है जिसकी शूटिंग एक्टर इरफान खान की खराब तबियत के चलते टाल दी गई है. बता दें कि रणवीर और दीपिका की लवस्टोरी फिल्म ‘रामलीला’ से शुरु हुई थी. दीपिका पादुकोण ने हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवे दिखाए थे इस समय दीपिका की हर फोटो पर रणवीर ने लव कमेंट किये थे.

loading...