रणबीर कपूर के साथ अलिया भट्ट पहुंची संजय दत्त के घर, फिर नजर आईं मोहब्बत

रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त के घर नजर आईं अलिया भट्ट, जानिए: क्या है वजह

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नजदीकियां इन दिनों खासी सुर्खियां बटौर रही हैं. आजकल यह दोनों अक्सइर एक-दूसरे की तरीफ करते ही नजर आते हैं. बुधवार को अपने काफी बिजी शेड्यूल में से रणबीर कपूर, संजय दत्त के घर रात्रिभोज के लिए पहुंचे. लेकिन इस डिनर पर वह अकेले नहीं थे, बल्कि आलिया भट्ट भी उनके साथ नजर आईं. दरअसल आलिया पहले रणबीर कपूर के बांद्रा स्थित घर में नजर आईं, जहां संजय दत्त भी उपस्थित थे. इसके बाद यह भी संजय दत्त के घर डिनर के लिए रवाना हुए.

आपको बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर ने अपने एक इंटरव्यू  में बताया था कि कैसे संजय दत्त हमेशा रणबीर कपूर के बड़े भाई की तरह है और उन्हेंद बहुत लाड़ करते हैं. संजय ने रणबीर को उनके जन्मयदिन पर हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल भी गिफ्ट की थी. जिसके बाद ऋषि कपूर, संजू बाबा पर काफी भड़के थे क्योंगकि संजय दत्त उनके बेटे को बिगाड़ रहे थे. रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में उनका किरदार करते नजर आएंगे. संजय दत्त के घर हुए इस डिनर में आलिया और रणबीर के अलावा ऋषि कपूर भी मौजूद थे.

आपको बता दें कि आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र ' फिल्म में रणबीर कपूर के साथ पहली बार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म् का पहला शेड्यूल खत्म  हो चुका है और जल्दइ ही अमिताभ बच्च न भी इस फिल्मक के लिए शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. यह फिल्मत अगले साल 15 अगस्तल 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म का डायरेक्शन अयन मुखर्जी हैं. 

loading...