'जज्बात' शो के होस्ट राजीव खंडेलवाल बेहोशी की कारण सेट पर गिर पड़े

 शो के सेट पर बेहोश हुआ यह एक्टर, भारती के छूटे पसीने

बॉलीवुड अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया है और अब वह नए टॉक शो 'जज्बात' को होस्ट कर रहे हैं. इस शो पर सेलेब्स आकर अपनी जिंदगी के सीक्रेट साझा करते हैं. इस शो में कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ नजर आने वाली हैं. इस शो पर हाल में एक ऐसा हादसा हुआ है जिसमें शो के होस्ट राजीव खंडेलवाल बेहोश होकर गिर पड़े थे.

राजीव के बेहोश होते ही उनके आसपास टीम मेंबर्स की भीड़ लग गई. वहीं मौके पर खड़ीं भारती ये देख शॉक्ड हो गईं. दरअसल राजीव ने भारती को चौंकाने के लिए ये प्रैंक प्लान बनाया था और वे उन्हें परेशान करने में सफल भी रहे हैं. राजीव की बेहोश होने वाली घटना को भारती ने रियल समझा था और वे ये सब देख काफी परेशान हो गईं. जब काफी देर तक उन्हें प्रैंक रियल लगा तो राजीव उठे और इमोशनल हो गईं भारती को गले लगा बैठे. भारती को राजीव की इस हरकत का पता चला तो दोनों जोर-जोर से हंसने लगे. राजीव खंडेलवाल ने कहा कि जब तुम हमें सताती हो तो क्या हम तुम्हें नहीं सता सकते हैं. 

हालांकि इस तरह के मजाक स्टार्स के बीच में होते रहते हैं, और कई बार तो भारती सिंह भी कई लोगों को जोर का झटका दे चुकी हैं. लेकिन इस बार वे राजीव के जाल में फंस गईं और उन्हें अच्छे ढंग से इस प्रैंक का शिकार बनाया गया. यानी हमेशा कॉमेडी के बम फोड़ने वाली भारती सिंह को शिकार बनते देखना वाकई काफी दिलचस्प होगा.

loading...