राहुल गांधी ने पीएम मोदी के फिटनेस विडियो का इफ्तार पार्टी में उड़ाया मजाक

 इफ्तार पार्टी में PM मोदी के फिटनेस विडियो पर राहुल गांधी ने ली चुटकी, कहा- विचित्र और हास्यास्पद

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी ने पहली बार इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. दिल्ली के ताज पैलेस होटल में हुई कांग्रेस की इस इफ्तार पार्टी में धार्मिक और सियासी जमावड़े के साथ ही विपक्ष के नेताओं ने शिरकत की. इफ्तार पार्टी में कांग्रेस ने 18 राजनीतिक दलों को निमंत्रण दिया. हालांकि, सिर्फ 10 दलों के नेताओं ने ही शिरकत की. इफ्तार पार्टी में राहुल गांधी ने मुस्लिम टोपी पहनी. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के फिटनेस चैलेंज वीडियो का जिक्र किया और कांग्रेस नेताओं के साथ हंसते नज़र आए.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी के फिटनेस विडियो का मजाक उड़ाते हुए टेबल पर बैठे गेस्ट से पूछा आपने पीएम मोदी का फिटनेस विडियो देखा है. यह कितना हास्यास्पद है मेरा मतलब यह विचित्र है. इस दौरान टेबल पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल भी उपस्थित थीं. इसके बाद राहुल गांधी सीताराम येचुरी की तरफ मुड़े और उनसे पीएम को मुकाबला देने के लिए उनका फिटनेस विडियो निकालने को कहा. इस पर टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी, बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा और डीएमके नेता कनीमोझी ने खूब ठहाका लगाया. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी चुपचाप इस बातचीत को सुन रहे थे.

इस इफ्तार पार्टी में कांग्रेस की ओर से 18 राजनीतिक दलों के नेताओं को न्योता दिया गया. इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष रहने के दौरान सोनिया गांधी ने 2015 में इफ्तार का आयोजन किया था. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस पार्टी से विपक्षी एकजुटता की जमीन मजबूत होगी. राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी में तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी और आरजेडी के तेजस्वी यादव और एनसीपी के शरद पवार नहीं पहुंच पाए हैं. वहीं, राहुल ने इस पार्टी में दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को नहीं बुलाया.

loading...