Video: फिसल गई राबड़ी की जुबान, मोदी को अपनी बहन की शादी नीतीश से करवाने का दिया प्रस्ताव

Video: फिसल गई राबड़ी की जुबान, मोदी को अपनी बहन की शादी नीतीश से करवाने का दिया प्रस्ताव

बड़बोले लालू की बीवी राबड़ी भी जहाँ-तहाँ अपनी जुबान फिसलती नज़र आई हैं. अब उन्होंने ने सुशील मोदी को सलाह दी है कि वो अपनी बहन का रिश्ता नीतीश कुमार के लिए ले जाएँ. दरअसल आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी की बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए आपत्तिजनक बयान दिया है.

मंगलवार को राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार को मोदी जी गोदी में उठा ले जाएं और बहन से अपनी शादी करा दें. राबड़ी ने जिस लहजे में यह कहा है उससे उनकी खीझ साफ दिख रही थी. हालांकि अभद्र बयान के बाद राबड़ी देवी ने सफाई भी दी और कहा कि थोड़ा हंसी-मजाक कर लिया तो क्या? सभी तो करते हैं.

राबड़ी ने कहा कि सुशील कुमार मोदी की बातों पर विचार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही करेंगे. बता दें कि सुशील मोदी नीतीश कुमार को ऑफर दिया है वो आरजेडी और कांग्रेस से गठबंधन तोड़ बीजेपी के साथ आ जाएं.

राबड़ी के इस बयान के बाद आशंका जताई जा रही है कि बिहार के महागठबंधन की मुश्किलें और बढ़ा सकती हैं. राबड़ी देवी आज विधानमंडल की कार्यवाही में भाग लेने पहुंची थीं और राजद नेता और कार्यकर्ताओं के साथ नोटबंदी का विरोध कर रही थीं. उन्होंने केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि हम काला धन नहीं नोटबंदी के खिलाफ हैं और जबतक भाजपा माफी नहीं मांगती तबतक सदन की कार्यवाही नहीं चलने देंगे. 
 

loading...