धोनी से छूटा चेन्‍नई का साथ, अब पुणे में होंगे CSK के मैच

 आईपीएल: धोनी की टीम को मिला नया एड्रेस, चेन्नई से पुणे शिफ्ट हुआ होम वेन्यू

IPL -11 में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम अपने होम ग्राउंड यानी कि चेपक स्टेडियम पर अब कोई मुकाबला नहीं खेलेगी. जी हां, कोलकाता के खिलाफ 10 अप्रैल को खेला मुकाबला चेन्नई का अपने होम ग्राउंड पर इस सीजन का आखिरी मुकाबला था. अब अपने आगे के सभी मुकाबले चेन्नई की टीम पुणे शहर में खेलेगी. 

दरअसल, कावेरी जल विवाद को लेकर तमिलनाडु में बवाल मचा है. कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन को लेकर तमिलनाडु में राजनीतिक दलों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. इसे लेकर चेन्नई पुलिस ने आईपीएल को सुरक्षा मुहैया कराने से इंकार कर दिया है. IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला ने सुरक्षा बढ़ाने को लेकर केंद्रीय गृह सचिव से भी बात की और चेन्नई में IPL मैचों की सुरक्षा के लिए CRPF  की टुकड़ियां भेजने का प्रस्ताव रखा. मगर बात नहीं बनी. जिसके बाद BCCI के सामने चेन्नई के मैचों का वेन्यू बदलने के सिवा दूसरा चारा नहीं बचा.

IPL-11 में चेन्नई की टीम ने केवल एक मुकाबला 10 अप्रैल को कोलकाता के खिलाफ खेला था. इसके बाद अब अगला मुकाबला चेपक पर बीस अप्रैल को खेला जाना था, मगर अब ये मुकाबला और इसके बाद के चेपक पर होने वाले सभी मैच पुणे के सहारा स्टेडियम पर खेले जाएंगे.
 

loading...