क्यों हुए अक्षय कुमार गंजे, सवाल के जवाब में ये क्या बोल गये अक्षय

अक्षय इन ‘बाल्ड’ लुक: क्यूँ हो गये खिलाड़ी कुमार गंजे, न्यू लुक को लेकर किया खुलासा

पिछले काफी समय से अक्षय कुमार को हर जगह पर एक अलग ही लुक में देखा जा रहा है. कुछ का कयास है कि अपनी आने वाली फिल्म के लिए अक्षय गंजे हुए हैं तो कुछ का कहना है वो हेयर ट्रांसप्लांट करा रहे हैं. लेकिन खुद अक्षय ने ही इस बात से पर्दा हटाया है कि उनके इस लुक के पीछे क्या कारण है?

अक्षय कुमार ने बताया कि उन्होंने ये लुक फिल्म 'केसरी' के लिए अपनाया है. 'केसरी' में उन्हें एक बड़ी पगड़ी पहननी है और ये काफी भारी है. इसे पहनने में उन्हें दिक्कत आ रही थी और वे असहज महसूस कर रहे थे. इसलिए उन्होंने गंजा का फैसला लिया.

लेकिनसूत्रों की माने, तो अक्षय कुमार के बाल गिर रहे थे और वे अपनी कुछ फिल्मों में विग लगा रहे थे. अक्षय साउथ अफ्रीका में हेयर ट्रांसप्लांट करवाने वाले हैं. इसलिए वे गंजे हुए हैं. 

मिली जानकारी के मुताबिक, वैसे तो उनके बाल नेचुरल है और उन्होंने कभी सर्जरी नहीं करवाई. लेकिन अब उन्होंने झड़ते बालों को देखते हुए सर्जरी का फैसला लिया है. डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि नए बालों के लिए उनके ओरिजनल बाल बेहद कमजोर है, इसलिए उन्होंने अपना सिर मुंडवाया है. 

अक्षय के बताने के बाद भी फैन्स मानने को तैयार नहीं हैं. आपको बता दें 25 जनवरी को अक्षय 'पैडमैन' में नज़र आयेंगे. ये फिल्म एक रियल लाइफ शख्स पर आधारित है. 

loading...