जिम में कैट को मिली नई दोस्त; आलिया के बाद अब इनसे बढ़ रहीं हैं नजदीकियां

 आलिया के बाद अब कैट को मिली नई सहेली; जिम में नजर आ रही हैं जाह्नवी कपूर के साथ

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा शायद ही देखने को मिलता है जब कोई हीरोइन किसी हीरोइन की दोस्त हो. हाल ही के दिनों में ऐसा बहुत देखने को मिल रहा है. कैटरीना कैफ़, आलिया भट्ट के गैंग में अब किसी तीसरे ने एंट्री ले ली है और ये एंट्री ली है जाह्नवी कपूर ने. आज कल ये तीनों बेस्ट फ्रेंड बनी हुई हैं. कैटरीना और जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आपको साफ़ नजर आयेगा कि इन दोनों के बीच केमिस्ट्री काफी कमाल की है.
 
विडियो यासमीन कराचीवाला के जिम के अंदर का है. जहां कैटरीना अपने हाथ से जाह्नवी को केक खिला रही हैं. दोनों साथ में यासमीन के जिम में ही ट्रेनिंग करती हैं. सभी को पता है कैटरीना कैफ फिटनेस फ्रीक हैं और वो जिम में जमकर पसीना बहाती हैं. आलिया भट्ट से उनकी फ्रेंडशिप भी जिम में ही पक्की हुई थी और अब उनको मिल गई है अपनी गर्ल गैंग की तीसरी पार्टनर जाह्नवी कपूर.

इस वीडियो को एक फैन पेड ने शेयर किया है और इसे अबतक करीब111,486 लोग देख चुके हैं. कुछ वक्त पहले कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी की एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वह रिसेप्शन पर बैठे हुए नजर आ रही थीं. हालांकि, अगर आप वीडियो देखें तो आपको इसमें जाह्नवी के साथ ईशान भी नजर आएंगे.


 

loading...