यूपी : जया बच्चन पर विवादित बयान देने के लिए नरेश अग्रवाल ने खेद जताया

 जया बच्चन पर विवादित बयान देने के लिए नरेश अग्रवाल ने खेद जताया

फिल्म अभिनेता और समाजवादी पार्टी नेता जया बच्चन पर सपा से बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल के विवादित बयान से मचे घमासान के बाद उन्होंने इस पर खेद जताया. नरेश अग्रवाल ने मीडिया के सामने पूरे विवाद पर सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया.

भाजपा नेता ने कहा कि उनका मकसद ऐसा बोलकर किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था. नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैं अपने शब्द वापस लेता हूं और दुःख व्यक्त करता हूं. जब नरेश अग्रवाल ये सवाल पूछा गया कि क्या वह अपनी टिप्पणी को लेकर क्षमा मांग रहे हैं? इस बात के जवाब में उन्होंने कहा कि खेद शब्द का मतलब समझते हैं?

उधर, दूसरी ओर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जया बच्चन पर दिए नरेश अग्रवाल के बयान को लेकर सीधा हमला बोला है. अखिलेश ने कहा कि भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके खिलाफ कदम उठाए, महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि जया बच्चन पर की गई टिप्पणी के लिए हम बीजेपी के नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते हैं. यह फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है.

गौरतलब है कि इससे पहले नरेश अग्रवाल ने कहा था कि फिल्म में काम करनेवाली से मेरी हैसियत कर दी गई. उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया. मैंने इसको भी बहुत उचित नहीं समझा. जिसके बाद उनके इस बयान की काफी आलोचना हो रही है.

loading...