मुंबई: वर्ली में 35 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, अब तक 90 लोगों को बचाया गया

 मुबई: वर्ली में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर लगी आग, 90 लोगों को सुरक्षित निकाला

मुंबई के वर्ली में 35 मंजिला बिल्डिंग में आग लगी है. आग इमारत के टॉप फ़्लोर में लगी है. इस बिल्डिंग में दीपिका पादुकोण का भी घर है. दमकल की गाड़ियां घटनास्थ.ल पर पहुंच चुकी है और आग बुझाने का काम जारी है. मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि दमकल कर्मी मौके पर मौजूद है और आग बुझाने का काम जारी है. वह अपनी तरफ से आग बुझाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. पुलिस सूत्रों ने बताया है कि इस इमारत में रहने वाले 90 फीसदी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. इमारत की 35वीं मंज़िल पर दोपहर 2 बजकर 16 मिनट पर आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को मिली. मौके पर 5 फायर ब्रिगेड उपस्थित हैं और आग बुझाने का काम अब भी जारी है.

इस बीच दीपिका पादुकोण ने ट्वीट कर बताया कि वह सुरक्षित हैं. उन्होंने सबको धन्यवाद कहा. उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं ठीक हूं. सबको धन्यवाद. दमकल विभाग के कर्मचारियों के लिए दुआ करें जो अपना जीवन खतरे में डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं.

रिपोटर्स के मुताबिक, इस इमारत की दो मंजिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त. हो गई हैं. दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया इस महीने में साउथ मुंबई में स्थित इनकम टैक्स{ के ऑफिस में आग लगी थी, जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ था. उन्होंकने बताया कि इनकम टैक्सि की बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर आग लगी थी.

loading...