IIT के पूर्व छात्र ने बनाया अनोखा सोफा, बेडरूम में रोमांस के काम आएगा...

 आपकी प्यार भरी जिंदगी में चार चांद लगा देगा ये सोफा, IIT के पूर्व छात्र ने बनाया

दिल्‍ली आईआईटी से पढ़े एक स्टूडेंट ने अनोखा सोफा डिजाइन कर डाला है. इसका नाम है LoveRollers. ये केवल फर्नीचर भर नहीं है बल्कि आपकी शादीशुदा जिंदगी में खुशियां भरने वाला सोफा है.

जानकारी के अनुसार, इसे IIT के पूर्व छात्र गौरव सिंह ने बनाया है. वो इसे लवमेकिंग फर्नीचर कहते हैं. दिल्‍ली आधारित अपनी कंपनी के तले उन्‍होंने ये फर्नीचर लॉन्‍च किया है. गौरव का दावा है कि लवरोलर्स में आप 100 से अधिक तरीके से रोमांटिक पोजिशिन में कंफरटेबल हो सकते हैं.

लवरोलर्स की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक , लवरोलर्स ऐसा उत्‍पाद है जो पूरी दुनिया में फेमस है. ये रिसर्च के बाद बनाया गया लव मेकिंग प्रोडक्‍ट है. ये आपके प्‍यार करने के तरीके में बदलाव ला देगा.

गौरव ने कहा कि फ्लैट बेड कई बार आपकी मनचाही पोजिशिन के लिए परफेक्‍ट नहीं होते. इससे जीवन का आनंद खत्‍म होता जाता है. बता दें कि इस वेबसाइट को बीते माह ही लॉन्‍च किया गया है. और आपको जानकर हैरानी होगी कि इस प्रोडक्‍ट के लिए भारत से बहुत ऑर्डर इन्‍हें मिल रहे हैं.

गौरव ने कहा कि हम तकनीक, सोच और नेटवर्किंग के माध्‍यम से काम कर रहे हैं. लोग अक्‍सर ये सोचते ही नही हैं कि किसी तरह रिलेशनिशप को और बेहतर बनाया जाए. इसीलिए IIT से ग्रेजुएशन करने के बाद उन्‍होंने इस प्रोडक्‍ट को डिजाइन किया. इसमें कई वर्षों का समय लगा.

बता दें कि लवरोलर्स की तीन वैरायटी यहां उपलब्‍ध हैं. जिनकी कीमत तेरह हजार से 21 हजार के बीच है. बस इनके साइज में फर्क है.

loading...