48 kmph की रफ़्तार से खुलती है इस कार की छत, कीमत 69.53 लाख रुपये

 जेएलआर ने पेश की रेंज रोवर एवोके

28 मार्च को जैगुआर लैंड रोवर इंडि‍या ने रेंज रोवर Evoque कन्‍वर्टि‍बल को लॉन्‍च कर दि‍या है. इसकी कीमत 69.53 लाख रुपए, एक्‍स शोरूम रखी गई है. कंपनी का कहना है कि यह भारत की पहली लग्‍जरी कन्‍वर्टि‍बल एसयूवी है जोकि ड्राइविंग कंट्रोल, कैपेसि‍टी और डि‍जाइन के हाई लेवल को डि‍लि‍वर करती है. 

कंपनी ने जारी बयान में कहा कि नई लग्‍जरी कन्‍वर्टि‍बल SUV में 2 लीटर Ingenium पेट्रोल इंजन के साथ कॉम्‍पैक्‍ट नौ स्‍पीड ऑटोमैटि‍क ट्रांसमि‍शन है लगा है.  
जेएलआर इंडि‍या के प्रेसि‍डेंट और एमडी रोहि‍त सूरी ने कहा कि आज हम इंडिया की पहली लग्‍जरी एसयूवी कन्‍वर्टि‍बल को लॉन्‍च करते हुए बहुत उत्‍साहि‍त हैं. यह लैंड रोवल फैमि‍ली के दूसरे डायमेंशन को जोड़ती है. साथ ही अपील और चाहत को बढ़ाती है. 

रेंज रोवर Evoque कन्‍वर्टि‍बल में पैसेंजर्स के कम्‍फर्ट और सहूलि‍यत के लि‍ए कई एडवांस टेक्‍नोलॉजीज और इनोवेशल सॉल्‍यूशन को दि‍या गया है. हेड-अप डि‍स्‍प्‍ले में व्‍हीकल के प्रमुख डाटा जैसे व्‍हीकल स्‍पीड, गि‍यर पॉजि‍शन और विंडस्‍क्रीन पर नेवि‍गेशन डायरेक्‍शन दि‍खता है, ताकि ड्राइवर को सड़क के अतिरिक्त कहीं और न देखना पड़े. वाईफाई हॉटस्‍पॉट से कस्‍टमर्स 8 डि‍वाइसेज का एक्‍सेस ले सकता है. सराउंड कैमरा सि‍स्‍टम का यूज व्‍हीकल के चारों ओर 360 डि‍ग्री व्‍यू देता है.

loading...