•  इराक-ईरान बॉर्डर पर 7.3 तीव्रता का भूकंप, 164 की मौत; 300 km तक झटके

    इराक-ईरान बॉर्डर पर 7.3 तीव्रता का भूकंप, 164 की मौत; 300 km तक झटके

    ईरान-इराक बॉर्डर के नजदीक 7.2 तीव्रता के भूकंप ने भीषण तबाही मचाई है. टेलीग्राफ ने ईरानी टीवी न्यूज के हवाले से बताया कि भूकंप के कारण ईरान में 164 लोगों की मृत्यु हो गई और 1,600 लोग जख्मी हुए हैं. वहीं इराक के अधिकारियों ने भूकंप से सुलेमानिया प्रांत में छह लोगों के मरने और 150 लोगों के घायल होने की बात कही है.

  •  फिलीपींस : मोदी ने किया इंटरनेशनल राइस इंस्टिट्यूट का दौरा

    फिलीपींस : मोदी ने किया इंटरनेशनल राइस इंस्टिट्यूट का दौरा

    13 नवंबर को फिलीपींस की राजधानी में ASEAN का इनॉगरेशन हुआ. इसमें पीएम नरेंद्र मोदी, डोनाल्ड ट्रम्प सहित कई साउथ-ईस्ट एशियन देशों के राष्ट्राध्यक्ष शामिल हुए. इसके बाद मोदी ने मनीला के इंटरनेशनल राइस रिसर्च इंस्टीट्यूट का दौरा किया. यहां उन्होंने खेती भी की. 

  •  पाकिस्तान: बस खाई में गिरी, 27 यात्रियों की मौत, 69 घायल

    पाकिस्तान: बस खाई में गिरी, 27 यात्रियों की मौत, 69 घायल

    पाकिस्तान के पंजाब प्रॉविंस में एक बस बुधवार देर रात खाई में गिर गई। इस हादसे में 27 लोगों की मौत हो गई और करीब 69 लोग जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि मोड़ पर ड्राइवर बस पर कंट्रोल में नहीं रख सका। पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ ने इस घटना पर दुख जताया है।

  •  सऊदी अरब में दूसरा बड़ा झटका, शहजादे मंसूर बिन की हादसे में  मौत

    सऊदी अरब में दूसरा बड़ा झटका, शहजादे मंसूर बिन की हादसे में मौत

    समाचार चैनल अल-इखबरिया ने असीर प्रांत के उप गवर्नर और पूर्व वली अहद (क्राउन प्रिंस) के पुत्र शहजादे मंसूर बिन मोकरेन की मौत की घोषणा की है. समाचार चैनल ने हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के पीछे का कारण या हेलीकॉप्टर पर सवार अन्य अधिकारियों की स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

  •  प्रार्थना सभा के दौरान चर्च में गोलीबारी, 26 लोगों की मौत

    प्रार्थना सभा के दौरान चर्च में गोलीबारी, 26 लोगों की मौत

    इतवार को यूएस के टेक्सस प्रांत में एक बैपटिस्ट चर्च में फायरिंग हुई. चर्च के अंदर घुसकर हमलावर ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी 

Page 1 of 91