Google का ये शानदार स्पीकर मिल रहा है मुफ्त में

 Free में मिल रहा है Google का ये शानदार स्पीकर

ऐसा कहा जाता है कि संसार में कोई भी चीज मुफ्त में नहीं मिलती है. लेकिन गूगल होम मिनी (Google Home Mini) स्पीकर्स लोग फ्री में ले सकते हैं. गूगल ने अपने मिनी स्पीकर को मंगलवार को इंडिया में लॉन्च किया था. गूगल होम मिनी स्पीकर की कीमत भारत में 4,499 रुपये है. 

गूगल ने होम मिनी को 9999 रुपये में इंडिया में लॉन्च करने के साथ ही होम मिनी को भी लॉन्च किया था. इसकी कीमत 4999 रुपये रखी गई थी. इसके साथ ही बताया गया था कि गूगल होम मिनी फ्री में मिल सकता है. हालांकि, इसके लिए ग्राहक को एसीटी का फाइबरनेट कनेक्शन लेना होगा. यह कनेक्शन बारह महीनों का खरीदना होगा. 

ACT फाइबरनेट के अनुसार , गूगल होम मिनी को फ्री में लेने के लिए आपको यह कनेक्शन सब्सक्राइब कराना होगा. एसीटी जीआईजीए प्लान हैदराबाद में है और इसकी स्पीड एक जीबीपीएस है. हैदराबाद में इस प्लान को दस माह के लिए खरीदना होगा. इसके बाद 2 महीने एक्स्ट्रा दिए जाएंगे. 

बेंगलुरु की बात करें तो एसीटी सब्सक्राइबर्स को 12 महीने का एडवांस रेंटल प्लान लेना होगा. वहीं, दिल्ली में प्लेटनियम प्रोमो प्लान की कीमत 999 रुपये है और बारह माह का प्लान लेना होगा, इसके बाद ग्राहक को गूगल होम मिनी स्पीकर एकदम मुफ्त में मिल सकेंगे.

loading...