•  भारत vs वेस्टइंडीज: हैदराबाद टेस्ट के लिए भारत ने की टीम घोषित, मयंक अग्रवाल को नहीं मिला मौका

    भारत vs वेस्टइंडीज: हैदराबाद टेस्ट के लिए भारत ने की टीम घोषित, मयंक अग्रवाल को नहीं मिला मौका

    टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जायेगा. दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे चल रही है. अब दूसरे मुकाबले के लिए भारत ने टीम घोषित कर दी है. टीम इंडिया ने एक बार फिर से मयंक अग्रवाल को नजरअंदाज कर दिया है. वहीं हनुमा विहारी और मोहम्मद सिराज को भी अवसर नहीं दिया गया. विराट कोहली की कप्तानी में पृथ्वी शॉ और लोकेश राहुल बतौर ओपनर खेलेंगे. जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत और ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा भी प्लेइंग इलेवन के हिस्सा होंगे. 

  •  भयानक हादसे का शिकार हुए मैथ्यू हेडन, सिर और लगे में लगी गंभीर चोट

    भयानक हादसे का शिकार हुए मैथ्यू हेडन, सिर और लगे में लगी गंभीर चोट

    ऑस्ट्रेलिया के मशहूर पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मैथ्यू हेडन को क्वींसलैंड में सर्फिंग के दौरान सिर और गले में चोट लगी है. ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व दिग्गज ओपनिंग बल्लेबाज के सिर और गले में चोट के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने फैन्स को अपनी स्थिति के बारे में भी खबर दी है. 

  •  भारत vs वेस्टइंडीज: अश्विन 7 रन बनाकर आउट, टीम इंडिया का स्कोर 556/7

    भारत vs वेस्टइंडीज: अश्विन 7 रन बनाकर आउट, टीम इंडिया का स्कोर 556/7

    टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच राजकोट में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने 7 विकेट खोकर 553 रन बना लिए हैं. टीम का सातवां विकेट रविचन्द्रन अश्विन के रूप में और छठा विकेट विराट कोहली के रूप में गिरा. कोहली 139 रन की बेहतरीन पारी खेलकर आउट हुए. उनके आउट होने के बाद रविन्द्र जडेजा के साथ बल्लेबाजी करने आए रविचन्द्रन अश्विन केवल 7 रन बनाकर आउट हो गए. रिषभ पंत 92 रन के निजी स्कोर पर विकेट गंवा बैठे.

  •  भारत vs वेस्टइंडीज: पहले दिन का खेल खत्म टीम इंडिया का स्कोर 364/4, डेब्यू टेस्ट में पृथ्वी शॉ का शानदार शतक

    भारत vs वेस्टइंडीज: पहले दिन का खेल खत्म टीम इंडिया का स्कोर 364/4, डेब्यू टेस्ट में पृथ्वी शॉ का शानदार शतक

    टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच गुरुवार से शुरू हुआ पहले टेस्ट का पूरा दिन पूरी तरह टीम इंडिया के नाम रहा. आज का खेल खत्म होने के बाद भारतीय टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 364 रन बनाए. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की ओर से अपना पहला टेस्ट खेल रहे 18 वर्षीय पृथ्वी शॉ ने शतक (134 रन) जड़ विश्व क्रिकेट के कई कीर्तिमान अपने नाम किए.

  •  भारत vs वेस्टइंडीज: 19 वर्षीय पृथ्वी शॉ ने टेस्ट डेब्यू में ठोका शतक, इंडिया का स्कोर 259/3

    भारत vs वेस्टइंडीज: 19 वर्षीय पृथ्वी शॉ ने टेस्ट डेब्यू में ठोका शतक, इंडिया का स्कोर 259/3

    राजकोट में खेले जा रहे 2 टेस्ट मैच की सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 259 रन बना लिए हैं. क्रीज पर कप्तान विराट कोहली 24 और दूसरी छोर पर उप कप्तान अजिंक्य रहाणे 7 रन बनाकर खेल रहे हैं.

Page 1 of 102