•  क्रिकेट: अंडर 19 एशिया कप में नेपाल ने भारत को 19 रन से हराकर चौंकाया

    क्रिकेट: अंडर 19 एशिया कप में नेपाल ने भारत को 19 रन से हराकर चौंकाया

    नेपाल क्रिकेट टीम ने बड़ा उलटफेर करते हुए अंडर-19 में भारतीय क्रिकेट टीम को 19 रनों से हरा दिया. नेपाल की टीम ने अपने खेल से जिस तरह सब को चौंकाया, उसी तरह भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ ने भी सबको हैरान कर दिया. दरअसल, द्रविड़ इस वक्त अंडर-19 टीम के कोच हैं. मैच के बाद द्रविड़ ने नेपाल टीम के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की.

  •  NADA से डोप टेस्ट कराने की मांग को BCCI ने किया खारिज

    NADA से डोप टेस्ट कराने की मांग को BCCI ने किया खारिज

    राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) की क्रिकेट खिलाड़ियों के डोप परीक्षण की मांग को आज भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने यह कहते हुये खारिज कर दिया कि इस सरकारी संस्था के अधिकार क्षेत्र में क्रिकेटरों का डोप परीक्षण करना सही नहीं है. BCCI के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जोहरी ने नाडा प्रमुख नवीन अग्रवाल को पत्र लिखकर साफ किया कि बीसीसीआई राष्ट्रीय खेल महासंघ (एनएसएफ) का हिस्सा नहीं है और ऐसे में वह क्रिकेटरों का परीक्षण नहीं कर सकती और BCCI की डोपिंग रोधी प्रणाली काफी मजबूत है.

  •  भारतीय दौरे के लिए कोलकाता पहुंची श्रीलंका क्रिकेट टीम, जानिए क्या है पूरा शेड्यूल

    भारतीय दौरे के लिए कोलकाता पहुंची श्रीलंका क्रिकेट टीम, जानिए क्या है पूरा शेड्यूल

    दिनेश चंदीमल की अगुवाई में श्रीलंका की टीम 6 हफ्ते के दौरे के लिये भारत पहुंच गई है. इस दौरे की शुरुआत तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से होगी जिसका पहला मैच 16 नवंबर से यहां शुरू होगा. श्रीलंका की टीम विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम के खिलाफ 3 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी. 

  •  गज़ब : बिना रन दिए इस युवा भारतीय खिलाड़ी ने T-20 में झटके 10 विकेट

    गज़ब : बिना रन दिए इस युवा भारतीय खिलाड़ी ने T-20 में झटके 10 विकेट

    भारत की ओर से एक मैच में दस विकेट लेने का कारनामा सिर्फ अनिल कुंबले ने 1999 में किया था, जिसके बाद अब इसे जयपुर के खिलाड़ी आकाश चौधरी ने दोहराया है वो भी टी-20 मुकाबले में. 

  •  ICC T20 Ranking: विराट कोहली शीर्ष पर, शिखर धवन-युजवेंद्र चहल ने भी लगाई छलांग

    ICC T20 Ranking: विराट कोहली शीर्ष पर, शिखर धवन-युजवेंद्र चहल ने भी लगाई छलांग

    भारतीय कप्तान विराट कोहली ICC T20  रैंकिंग में शीर्ष पर बने हुए हैं, जबकि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन की रैंकिंग में भी सुधार हुआ है. कोहली ने टी20  श्रृंखला में 104 रन बनाये. उन्हें इस प्रदर्शन से 13 अंक मिले और अब दूसरे स्थान पर काबिज आस्ट्रेलिया के आरोन फिंच से वह 40 अंक आगे है.

Page 1 of 66