•  संजय मांजरेकर बोले, पिता से बहुत डर लगता था

    संजय मांजरेकर बोले, पिता से बहुत डर लगता था

    पूर्व टेस्ट क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने अपनी आत्मकथा ‘इम्परफेक्ट’ के लोकार्पण के अवसर पर कहा कि अपने पिता और पूर्व क्रिकेटर विजय की उपस्थित में उन्हें डर का अहसास होता था. मांजरेकर ने वीडियो के जरिए खुद का साक्षात्कार करने का बेजोड़ तरीका अपनाया और खुद के सवाल पर कहा कि पहले मेरी योजना उन्हें किताब में शामिल नहीं करने की थी, लेकिन इसके बाद मैंने उन सभी को इसमें जगह देने का निर्णय किया जिनका मुझ पर प्रभाव रहा. जब भी वह मेरे नजदीक होते तो मुझे डर का अहसास होता था, जो कि उन दिनों (पिता-पुत्र के बीच) आम बात थी.

  •  साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम का ऐलान

    साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम का ऐलान

    बुधवार को साउथ-अफ्रीका दौरे के लिए इंडियन क्रिकेट बोर्ड ने 16 सदस्यों वाली राष्ट्रीय महिला टीम का ऐलान कर दिया है. मुंबई की रहने वाली सत्रह वर्षीय जेमिमाह रोड्रिग्स को पहली बार भारतीय महिला टीम में शामिल किया गया है. महिला टीम की कप्तानी दिग्गज ख़िलाड़ी मिताली राज ही करती नजर आएंगी और उप-कप्तान के रूप में ऑलराउंडर हरमनप्रीत कौर को चुना गया है.

  •  भारत की इस बेटी ने स्कीइंग में देश को दिलाया पहला अंतरराष्ट्रीय मेडल

    भारत की इस बेटी ने स्कीइंग में देश को दिलाया पहला अंतरराष्ट्रीय मेडल

    मनाली की आंचल ठाकुर ने मंगलवार को इतिहास रच दिया. आंचल ठाकुर ने स्कीइंग में भारत के लिए पहला मेडल जीता. उन्होंने तुर्की में हुई एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की स्कीइंग प्रतियोगिता में आंचल ने कांस्य पदक अपने नाम किया है. आंचल ठाकुर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कई देशों के खिलाड़ियों को पछाड़ा.

  •  सर डॉन ब्रेडमैन को भी पछाड़ दिया 18 साल के इस खिलाड़ी ने, अब यहां दिखाएगा जलवा

    सर डॉन ब्रेडमैन को भी पछाड़ दिया 18 साल के इस खिलाड़ी ने, अब यहां दिखाएगा जलवा

    क्रिकेट की दुनिया में सर डॉन ब्रेडमैन के नाम को सबसे अधिक इज्जत हासिल है. इसकी वजह फर्स्ट क्लास मैचों में उनका सौ के करीब का बल्लेबाजी का औसत है. हालांकि, अब एक युवा बल्लेबाज ने उनके इस रिकॉर्ड को चुनौती दे डाली है.

  •  यूसुफ पठान डोप टेस्ट में फेल, 5 महीने के लिए सस्पेंड

    यूसुफ पठान डोप टेस्ट में फेल, 5 महीने के लिए सस्पेंड

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने डोपिंग उल्लंघन के लिए भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी युसुफ पठान को निलंबित कर दिया है. बीसीसीआई ने मंगलवार को जारी अपने बयान में कहा है कि पठान को प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन के लिए निलंबित किया गया है. यह पदार्थ आमतौर पर कफ सिरप (खांसी की दवा) में पाया जाता है.

Page 1 of 73