•  जीत पर शिल्पा शिंदे का बड़ा बयान, बोलीं 'टास्क ने बताया था मैं ही बनूंगी घर की Bigg Boss'

    जीत पर शिल्पा शिंदे का बड़ा बयान, बोलीं 'टास्क ने बताया था मैं ही बनूंगी घर की Bigg Boss'

    बिग बॉस ग्यारह को अपना विनर मिल चुका है. शिल्पा शिंदे के सिर पर विनर का ताज सज चुका है. फिनाले में उन्होंने हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को पीछे छोड़ दिया. हिना खान फर्स्ट रनर अप रहीं, वहीं विकास गुप्ता सेकंड रनर अप रहे.

  •  MUMBAI: मॉल में पहुंचे शिल्पा-विकास-लव-हिना, किसी ने खींचे बाल तो किसी ने दिया धक्का

    MUMBAI: मॉल में पहुंचे शिल्पा-विकास-लव-हिना, किसी ने खींचे बाल तो किसी ने दिया धक्का

    मुंबई के मॉल में नज़र आये हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, लव त्यागी. ये सभी वहां अपने फैन्स से लाइव वोटिंग की अपील करने पहुंचे थे. जहाँ पर हिना खान के साथ कुछ मनचलों ने दुर्व्यवहार किया. दरअसल, बिग बॉस 11 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. शो के मेकर्स ने चारों कंटेस्टेंट यानी शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और लव त्यागी को नॉमिनेट करने का निर्णय लिया था. जिसके बाद नॉमिनेटेड हुए चारों कंटस्टेंट ने घर से बाहर जाकर लाइव वोटिंग के लिए अपील की.

  •  बिग बॉस 11: किस राज़ से आज बिग बॉस खुद उठाएंगे पर्दा, इस हफ्ते बंद वोटिंग लाइन्स

    बिग बॉस 11: किस राज़ से आज बिग बॉस खुद उठाएंगे पर्दा, इस हफ्ते बंद वोटिंग लाइन्स

    बिग बॉस ने प्रतियोगियों को एक बड़ा ही मजेदार दिलचस्प टास्क दिया था. इसमें घरवालों को खुद को 1 से 6 तक की रैंकिंग देनी थी. बातचीत करने के बाद सभी ने खुद को रैंकिंग देदी. इसमें आकाश पहले, पुनीश दूसरे, लव तीसरे, फिर शिल्पा, पांचवे पर हिना और विकास छठे नंबर पर आए.

  •  दोस्त रॉकी के एक ही जैकेट पहनने पर गुस्सा हो गयी मैडम खान, बोली- हमेशा एक ही जैकेट पहनता है

    दोस्त रॉकी के एक ही जैकेट पहनने पर गुस्सा हो गयी मैडम खान, बोली- हमेशा एक ही जैकेट पहनता है

    हिना खान बिग बॉस के सभी सदस्यों में सबसे ज्यादा स्टाइलिश हैं. उन्हें बिग बॉस का स्टाइल ऑइकन भी कहा जाता है. शो में अपनी कोई ड्रेस रिपीट नहीं करती हैं. इसलिए वे रात को पहनने के लिए लगभग 100 नाइटी लेकर आईं हैं. 

  •  अर्शी के पापा को अलमारी से मिली ऐसी चीज, रातभर घर नहीं लौटीं

    अर्शी के पापा को अलमारी से मिली ऐसी चीज, रातभर घर नहीं लौटीं

    बिग बॉस के घर में अर्शी खान को अगर सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट कहा जाए तो गलत नहीं होगा. अपने अंदाज ही नहीं बल्कि अपनी बातों से भी अर्शी घर के अंदर और बाहर बवाल मचा देती हैं. ऐसे में एक बार फिर अर्शी खबरों में छाई हुई हैं. क्योंकि अर्शी ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकार कोई भी हैरान रह जाए. दरअसल वूट के अनसीन वीडियो में अर्शी घर के सदस्य विकास और पुनीश से बात करते हुए एक फनी वाकया शेयर किया. अर्शी ने बताया कि एक बार उनके वार्डरोब में उनके पापा को ऐसी चीज मिली जिसके बाद शर्म के मारे वो पूरी रात अपने घर नहीं आ पाई. हालांकि इस बातचीत के दौरान अर्शी ने उस चीज का जिक्र तो नहीं किया. लेकिन अर्शी की दोस्त और एक्ट्रेस महिमा सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो कंडोम था.

Page 1 of 49