•  ‘संस्कारी बाबूजी’ आलोक नाथ पर पत्नी की सलेही ने लगाया बलात्कार का आरोप

    ‘संस्कारी बाबूजी’ आलोक नाथ पर पत्नी की सलेही ने लगाया बलात्कार का आरोप

    यौन शोषण के विरूद्ध शुरू हुए #MeToo कैंपेन से तूफान आ गया है. कई महिलाओं ने मनोरंजन और मीडिया जगत में यौन शोषण से जुड़े अपने अनुभव साझा किए जिनके बाद से कुछ लोगों ने अपनी गलती मानकर सोशल मीडियो पर माफी मांगी तो वहीं कुछ ने कहा कि वे सही वक्त आने पर इसका जवाब देंगे. इस अभियान में अब एक नाम और शामिल हो गया है और वो हैं हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता आलोक नाथ जो ‘संस्कारी बाबूजी’ के नाम से प्रसिद्ध है.
    लेखक और फिल्म निर्माता विंता नंदा ने आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. विंता ने फेसबुक पोस्ट लिखकर आलोक नाथ पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने विस्तार से आपबीती बताई हैं. हालांकि पूरे पोस्ट में विंता ने कहीं भी आलोक नाथ का नाम नहीं लिखा हैं. 

  •  Bigg Boss 12: अनूप जलोटा के जाने के बाद जसलीन के सामने शर्टलेस हुए शिवाशीष, श्रीसंत बोले- ये क्या हो रहा है

    Bigg Boss 12: अनूप जलोटा के जाने के बाद जसलीन के सामने शर्टलेस हुए शिवाशीष, श्रीसंत बोले- ये क्या हो रहा है

    टेलीविजन के बहुचर्चित शो ‘बिग बॉस 12’ के इस बार वीकेंड के वॉर में खूब रंग जमा. सलमान खान के अलावा इस बार कॉमेडियन भारती ने भी घरवालों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया. अब प्रश्न ये था कि इस बार बिग बॉस के घर से बाहर कौन होने वाला है. घरवालों की नज़र में अनूप जलोटा को घर से बाहर कर दिया गया है लेकिन सही मायने में उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया है जहां से वे जसलीन पर नज़र रखेंगे. जैसे ही घरवालों को पता चला कि अनूप घर से बाहर चले गए हैं लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई क्योंकि उन्हें अनूप के रहते हुए जसलीन के करीब जाने का मौका नहीं मिल पा रहा था. हालांकि अनूप के घर से चले जाने के बाद खुद जसलीन भी काफी खुश नज़र आ रही हैं. वहीं, अनूप के ना होने का शिवाशीष ने बड़ा लाभ उठाया. 

  •  Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन फिर आने लगे करीब, कहा- आपके लिए तो जान भी हाजिर

    Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन फिर आने लगे करीब, कहा- आपके लिए तो जान भी हाजिर

    बिग बॉस में गुरुवार की रात घरवालों के मध्य काफी गहमा गहमी देखने को मिली. टास्क के दौरान कैप्टन नेहा पेंडसे और सोमी खान को काफी बातचीत करते हुए देखा गया जिसके बाद बाकी सदस्य कई तरह के कयास लगाते दिख रहे हैं. वहीं दीपक ठाकुर, नेहा, करणवीर बोहरा और सबा खान वोलकेनो टास्क में भाग लेते दिखे. इसके अलावा अनूप जलोटा एक बार फिर जसलीन मथारू की तारीफ करते नजर आए.

  •  Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन के ब्रेकअप से खुश हैं पिता केसर मथारू, रिश्ते को लेकर कही ये बड़ी बात

    Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन के ब्रेकअप से खुश हैं पिता केसर मथारू, रिश्ते को लेकर कही ये बड़ी बात

    बिग बॉस 12 में 2 हफ्ते बीतने के बाद अब प्रतियोगी अपने असली रंग-ढंग में आने लगे हैं. इसकी एक झलक कल के एपिसोड में दिखाई दी. शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी आपस में भिड़ गई. दरअसल, कुर्बानी टास्क के बाद अनूप जी को जसलीन की हरकतों ने दुखी कर दिया. 

  •  छुट्टियां बिताने पहुंची इस एक्ट्रेस के साथ हुई छेडछानी, कहा- 15 लोगों ने गंदे तरीके से...

    छुट्टियां बिताने पहुंची इस एक्ट्रेस के साथ हुई छेडछानी, कहा- 15 लोगों ने गंदे तरीके से...

    टीवी सारियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ की अभिनेत्री करिश्मा शर्मा के लिए धर्मशाला में छुट्टियां मनाना एक बड़ी मुसीबत साबित हुआ. काम और स्ट्रेस भरे शेड्यूल से कुछ समय निकालकर करिश्मा हिमाचल पहुंची और छेड़छाड़ का शिकार हो गईं. वह इस घटना से इतना डर गईं कि अपना ट्रिप अधूरा ही छोड़कर मुंबई लौट आईं. मुंबई आने के बाद उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की.

Page 1 of 62