•  पहली बार God, Sex and Truth के ज़रिये बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी पोर्न स्टार मिया मालकोवा

    पहली बार God, Sex and Truth के ज़रिये बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी पोर्न स्टार मिया मालकोवा

    अपनी फिल्मों के सिवाय रामू बयानों को लेकर भी काफी सुर्खियाँ बटोरते रहते हैं. अब उनकी नई फिल्म ने उन्हें फिर से चर्चा का हिस्सा बना दिया है. राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का नाम है God, Sex and Truth. इसमें पोर्न स्टार मिया मालकोवा ने बॉलीवुड डेब्यू किया है. इसका ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है, जिसने रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस फिल्म में पोर्न स्टार मिया मालकोवा अभिनय करती दिख रही हैं. ट्रेलर में पोर्न स्टार मिया अपनी सेक्स डिजायर के बारे में बता रही हैं. 

  •  नागिन फेम मौनी को मिला करण जौहर के साथ काम करने का मौका

    नागिन फेम मौनी को मिला करण जौहर के साथ काम करने का मौका

    बहुत जल्द ही मौनी रॉय करण जौहर की आने वाली फिल्म में दिखेंगी. करण जौहर के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में मौनी रॉय विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मेन लीड में हैं. फिल्म में महानायक भी दिखेंगे.  सुपरनेचुरल फिल्म में मौनी को पहली बार नेगटिव किरदार में देखना काफी दिलचस्प होगा. 

  •  पद्मावत: कुछ राज्यों में बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे निर्माता

    पद्मावत: कुछ राज्यों में बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे निर्माता

    फिल्म पदमावत को लेकर विवाद लगातार जारी है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए हैं। आपको बता दें कि फिल्म पदमावत को कई राज्यों में बैन कर दिया गया है। यह फिल्म 6 राज्यों हरियाणा, गोवा, गुजरात, मध्यप्रदेश, राजस्थान और उत्तराखंड में बैन है। 

  •  Bigg Boss के इन दो कंटेस्टेंट को अपनी जीती हुई धनराशी देगें विकास गुप्ता

    Bigg Boss के इन दो कंटेस्टेंट को अपनी जीती हुई धनराशी देगें विकास गुप्ता

    बिग बॉस के फाइनलिस्ट बनने वाले विकास गुप्ता घर से बाहर आकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट्स अपने-अपने काम में लग गए हैं वहीं विकास प्रियांक को लेकर एक वेब सिरीज बनाने का प्लान कर रहे हैं। विकास को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है।

  •  'पद्मावत' की मुश्किलें जारी, हरियाणा में भी बैन

    'पद्मावत' की मुश्किलें जारी, हरियाणा में भी बैन

    संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश के बाद अब ये फिल्म हरियाणा में भी बैन हो गई है. मंगलवार को हरियाणा कैबिनेट की मीटिंग में ये फैसला हुआ. काफी मुश्किलों के बाद सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को देशभर में रिलीज हो रही है.

Page 1 of 226