•  बिग बॉस 11: प्रियांक और बेनाफ्शा के एक साथ सोने पर हिना और विकास भड़के

    बिग बॉस 11: प्रियांक और बेनाफ्शा के एक साथ सोने पर हिना और विकास भड़के

    बिग बॉस के घर में जब तक रोमांस न तड़का ना लगे और कोई नयी लव स्टोरी जन्म ना ले तब तक शो का मज़ा अधूरा सा है. बिग बॉस के घर में अगर झगडे हैं तो प्यार के लिए भी बहुत जगह है. सीजन 11 के शुरुआत से ही पुनीश और बंदगी का रोमांस चरम सीमा पर है. पहले तो लगा कि दोनों शो में बने रहने के लिए सिर्फ नाटक कर रहे हैं लेकिन बाद में इन्होने सलमान खान के सामने दावा किया कि इनका प्यार सच्चा है. खैर, बात प्यार तक तो ठीक थी लेकिन अब तो ये दोनों एक कदम आगे निकल चुके हैं जिस वजह से घर वाले इनके बारे में गॉसिप करते नज़र आते हैं. हैरानी की बात तो ये है कि गॉसिप करते-करते अब प्रियांक और बेनाफ्शा भी इनकी राह पर चल पड़े हैं.

  •  ‘धड़क’ का नया पोस्टर रिलीज, श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर का लहंगा-चोली में देसी लुक है Amazing

    ‘धड़क’ का नया पोस्टर रिलीज, श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर का लहंगा-चोली में देसी लुक है Amazing

    जैसी ही करण जौहर ने अपनी नई फिल्म ‘धड़क’ के कई पोस्टर्स को एक के बाद एक पोस्ट किया सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई. जाह्नवी और ईशान की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया. ऐसे में अब इस फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया है जिसे देखने के बाद कोई भी इनका दीवाना बन जाए. जी हां, इस नई तस्वीर में जाह्नवी और ईशान की प्यारी सी जोड़ी देखते ही बन रही है. ये तस्वीर संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला से मिलता जुलता है. जाह्नवी जहां लहंगा चोली में दिखाई दे रही हैं. वहीं ईशान एक रंग-बिरंगे शर्ट में नजर आ रहे हैं.

  •  दरगाह दीवान: पद्मावती का विरोध जायज, मुसलमानों को करना चाहिए समर्थन

    दरगाह दीवान: पद्मावती का विरोध जायज, मुसलमानों को करना चाहिए समर्थन

    राजस्थान के अजमेर स्थित सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के दीवान ने मुसलमानों से ‘पद्मावती’ फिल्म का विरोध करने की अपील करते हुए फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की तुलना विवादित लेखक सलमान रुश्दी, तस्लीमा नसरीन तथा तारिक फतह से की.

  •  बंदगी की हरकतों ने बढ़ाया उनके पापा का ब्लडप्रेशर, हॉस्प‍िटल में भर्ती

    बंदगी की हरकतों ने बढ़ाया उनके पापा का ब्लडप्रेशर, हॉस्प‍िटल में भर्ती

    'बिग बॉस 11' में नजर आ रही बंदगी कालरा के लिए दो बुरी खबरें हैं। पहली यह कि वे मुंबई के जिस अपार्टमेंट में किराए से रहती थीं, उसके मालिक ने उन्हें आगे वहां रखने से इनकार कर दिया है। दूसरी खबर के मुताबिक, नेशनल टीवी पर बेटी का डर्टी और वल्गर गेम देखने के बाद बंदगी के पिता की तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

  •  पद्मावती विवाद: करणी सेना की धमकी- ‘नाचनेवाली’ दीपिका की नाक शूर्पणखा की तरह काटने में नहीं हिचकेंगे

    पद्मावती विवाद: करणी सेना की धमकी- ‘नाचनेवाली’ दीपिका की नाक शूर्पणखा की तरह काटने में नहीं हिचकेंगे

    संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद बढता ही जा रहा है. करणी सेना ने फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी है. दीपिका ने इस फिल्म का विरोध करने वालों को लताड़ा था.

Page 1 of 205