•  Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को घर में वापस आने पर मिला धोखा, जसलीन-सौरभ को साथ देख भड़के

    Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को घर में वापस आने पर मिला धोखा, जसलीन-सौरभ को साथ देख भड़के

    टेलीविजन के बहुचर्चित शो बिग बॉस 12 का पिछला एपिसोड घर के सदस्यों के लिए किसी रोलर कॉस्टर राइड से कम नहीं था. श्रीसंत और अनूप जलोटा की वापसी से घर का हर सदस्य हैरान रह गया. दोबारा वापसी होने पर अनूप जलोटा को घर में एक अलग ही माहौल देखने को मिलता है. वह सौरभ पटेल और जसलीन मथारू से बात करते नजर आते हैं. अनूप जलोटा सौरभ और जसलीन के बीच बढ़ती नजदीकियों पर नाराज होते दिखते हैं.

  •  सामाजिक कार्यकार्त ने पद्मभूषण पेंटर जतिन दास पर लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप

    सामाजिक कार्यकार्त ने पद्मभूषण पेंटर जतिन दास पर लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप

    संरक्षणवादी कार्यकर्ता निशा बोरा ने पद्मभूषण कलाकार नंदिता दास के पिता जतिन दास पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. बोरा ने कहा कि जतिन दास ने अपने खिड़की गांव स्थित स्टूडियो में 2004 में उनका यौन उत्पीड़न किया था. जतिन ने इन आरोपों को हास्यास्पद और बेकार करार देते हुए झूठा बताया है.

  •  विनता नंदा के खिलाफ आलोक नाथ ने ठोका मानहानि का केस, मुआवजे में मांगा 1 रुपया

    विनता नंदा के खिलाफ आलोक नाथ ने ठोका मानहानि का केस, मुआवजे में मांगा 1 रुपया

    #Metoo कैंपेन के जरिए आप बीती बताने वाली प्रोड्यूसर विनता नंदा पर आलोक नाथ ने मानहानि का मुकदमा किया है. ये मुकदमा आलोक की पत्नी आशु ने सेशन कोर्ट में अपने और अपने पति की ओर से दायर किया गया है. याचिका में लिखा गया है कि विनता ने एक फेसबुक पोस्ट में बिना आलोक नाथ का नाम लिए उन्हें 19 साल पहले एक बलात्कार का आरोपी बताया गया है. इस अपील में लिखा गया है कि विनता ने आलोक नाथ की छवि बिगाड़ने की कोशिश की है. जिसके बाद से आलोक नाथ दहशत में हैं. क्योंकि बाहर जाने पर उन्हें लोगों का अलग तरह का रवैया और सवाल झेलने पड़ रहे हैं. याचिका में ये भी लिखा है कि विनता लिखित रूप से माफी मांगे या फिर कोर्ट में जाने के लिए तैयार रहे. आपको बता दें, CINTAA द्वारा भेजे नोटिस के जवाब में आलोक नाथ के वकील अशोक सारोगी ने कहा था कि उनके क्लाइंट पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं.

  •  निर्देशक शाम कौशल ने मुझे जबरदस्ती पोर्न क्लिप दिखाई: असिस्टेंट डायरेक्टर

    निर्देशक शाम कौशल ने मुझे जबरदस्ती पोर्न क्लिप दिखाई: असिस्टेंट डायरेक्टर

    देश में चल रहे #MeToo कैंपेन के तहत अब बॉलीवुड के एक और दिग्गज डायरेक्टर शाम कौशल का नाम सामने आया है. फेमस एक्टर विक्की कौशल के पिता शाम पर एक महिला असिस्टेंट डायरेक्टर ने गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि शाम कौशल ने महिला को जबरन पॉर्न क्लिप दिखाई और शराब पिलाने की कोशिश की.

  •  #MeToo अभियान के तहत अक्षय कुमार का बड़ा फैलसा, यौन शोषण के में फंसे साजिद खान ने छोड़ी ‘हाउसफुल 4’

    #MeToo अभियान के तहत अक्षय कुमार का बड़ा फैलसा, यौन शोषण के में फंसे साजिद खान ने छोड़ी ‘हाउसफुल 4’

    #MeToo मूवमेंट के तहत डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगा है. जिसका खामियाजा भी उन्हें भुगतना पड़ा. साजिद खान इन दिनों ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर रहे हैं. उन पर असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. विवाद गहराता देख साजिद खान ने फिल्म से किनारा कर लिया है और अब वो फिल्म को डायरेक्ट नहीं करेंगे.

Page 1 of 292