•  पद्मावत: कुछ राज्यों में बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे निर्माता

    पद्मावत: कुछ राज्यों में बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे निर्माता

    फिल्म पदमावत को लेकर विवाद लगातार जारी है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए हैं। आपको बता दें कि फिल्म पदमावत को कई राज्यों में बैन कर दिया गया है। यह फिल्म 6 राज्यों हरियाणा, गोवा, गुजरात, मध्यप्रदेश, राजस्थान और उत्तराखंड में बैन है। 

  •  'पद्मावत' की मुश्किलें जारी, हरियाणा में भी बैन

    'पद्मावत' की मुश्किलें जारी, हरियाणा में भी बैन

    संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश के बाद अब ये फिल्म हरियाणा में भी बैन हो गई है. मंगलवार को हरियाणा कैबिनेट की मीटिंग में ये फैसला हुआ. काफी मुश्किलों के बाद सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को देशभर में रिलीज हो रही है.

  •  संगीत में राज महाजन की समझ है उम्दा: गीतकार समीर श्रीवास्तव, रिलीज़ हुआ मोक्ष म्यूज़िक का ‘तुम बिन लागे न जिया’

    संगीत में राज महाजन की समझ है उम्दा: गीतकार समीर श्रीवास्तव, रिलीज़ हुआ मोक्ष म्यूज़िक का ‘तुम बिन लागे न जिया’

    विश्वविख्यात म्यूज़िक कम्पनी मोक्ष म्यूज़िक ने रिलीज़ किया मोस्टअवैतिड गाना “तुम बिन लागे न जिया”. जिसे अपनी रूहानियत भरी आवाज़ से मधुर बनाया सिंगर लक्की राज ने. जिस गहराई और दर्द से लक्की राज ने इसे गाया है वाकई में जितनी तारीफ की जाए कम है. लक्की राज के गाये इस गाने को सुनकर वाकई में रोंगटे खड़े हो जाते हैं. सूफी बोल और बेहतरीन धुन से बंधा यह गाना दो प्यार करने वालों की तड़प और दर्द को दर्शाता है. 

  •  डिंपल राज का गाया ‘कुडियां दी पार्टी’ बन गया डांस फ्लोर की जान, मोक्ष म्यूज़िक ने किया रिलीज़

    डिंपल राज का गाया ‘कुडियां दी पार्टी’ बन गया डांस फ्लोर की जान, मोक्ष म्यूज़िक ने किया रिलीज़

    जल्द ही सभी डांस फ्लोर पर कमाल करते नज़र आएगा पंजाबी रंग-रूप का ‘कुडियां दी पार्टी’. जिसे गाया है डिंपल राज ने. इस गाने में डिंपल राज का एक अलग ही अंदाज़ सुनने को मिलेगा. गाना सुनकर लगेगा जैसे डिंपल मस्ती के मूड में थी. इस बारे में डिंपल राज ने बताया, “जब हम इसे रिकॉर्ड कर रहे थे. बड़ा फ्लैट जा रहा था. रिकॉर्डिंग में मुझे भी मजा नहीं आ रहा था. तब राज सर ने इस गाने का मूड बताया और आज ये बनकर रिलीज़ हो गया. रिकॉर्डिंग के समय हमने गाने के लिए मस्ती का माहौल बनाया. मैंने पहली बार राज महाजन सर का मस्ती वाला मूड देखा. अवल तो सर हमेशा सीरियस ही रहते हैं. उसके बाद मस्ती-मस्ती में गाना बन गया.”

  •  Anushka Sharma की इस बुरी आत्मा ने कर दी है हालत खराब, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

    Anushka Sharma की इस बुरी आत्मा ने कर दी है हालत खराब, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

    बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘परी’ के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख को टाल दिया है और अब यह होली के मौके पर दो मार्च को रिलीज होगी. पहले ये फिल्म पहले 9 फरवरी को रिलीज होने वाली थी. अनुष्का ने मंगलवार को 18 सेकंड का एक मोशन पिक्चर साझा किया, जिसमें लिखा था, “परी..परीकथानहीं.”

Page 1 of 174