•  दरगाह दीवान: पद्मावती का विरोध जायज, मुसलमानों को करना चाहिए समर्थन

    दरगाह दीवान: पद्मावती का विरोध जायज, मुसलमानों को करना चाहिए समर्थन

    राजस्थान के अजमेर स्थित सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के दीवान ने मुसलमानों से ‘पद्मावती’ फिल्म का विरोध करने की अपील करते हुए फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की तुलना विवादित लेखक सलमान रुश्दी, तस्लीमा नसरीन तथा तारिक फतह से की.

  •  पद्मावती विवाद: करणी सेना की धमकी- ‘नाचनेवाली’ दीपिका की नाक शूर्पणखा की तरह काटने में नहीं हिचकेंगे

    पद्मावती विवाद: करणी सेना की धमकी- ‘नाचनेवाली’ दीपिका की नाक शूर्पणखा की तरह काटने में नहीं हिचकेंगे

    संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद बढता ही जा रहा है. करणी सेना ने फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी है. दीपिका ने इस फिल्म का विरोध करने वालों को लताड़ा था.

  •  दिल्ली : हॉट डिंपल शर्मा ने लविश गार्डन में मचाई धूम, गाये एक के बाद एक कई फंटास्टिक गाने

    दिल्ली : हॉट डिंपल शर्मा ने लविश गार्डन में मचाई धूम, गाये एक के बाद एक कई फंटास्टिक गाने

    शनिवार की रात रही धमाकेदार गानों से भरी. GT करनाल रोड पर स्थित लविश गार्डन में संगीत कार्यक्रम का हुआ आयोजन. रात की खुमारी तब और बढ़ गई जब हॉट परफ़ॉर्मर सिंगर डिंपल शर्मा ने पहला गाना गाया. ‘लैला ओ लैला’ पर लोग ऐसे बेकाबू हुए कि सीधे मंच पर जाकर डिंपल के साथ नाचने-गाने लगे. डिंपल गा रही थी...लोग नाच रहे थे. डिंपल की परफॉरमेंस देखकर लग रहा था मानो सुनिधि चौहान गा रही हो बस चेहरा बदल गया हो. 

  •  दिल्ली में हुई ‘अकेला छोड़ गये’ की शानदार स्क्रीनिंग, वास्तविकता से भरा है संगीत कम्पनी मोक्ष म्यूज़िक का ये गाना

    दिल्ली में हुई ‘अकेला छोड़ गये’ की शानदार स्क्रीनिंग, वास्तविकता से भरा है संगीत कम्पनी मोक्ष म्यूज़िक का ये गाना

    गत शनिवार संगीत कम्पनी मोक्ष म्यूज़िक ने दिल्ली में आयोजित की सुरों से सजी शाम. इस शाम का आकर्षण तब और ज्यादा बढ़ गया जब मोस्ट अवैटेड गाने की स्क्रीनिंग की गई. संगीत सफ़र प्रोग्रम में मोक्ष म्यूज़िक और जॉलीवुड प्रोडक्शन ने अपने नए गाने ‘अकेला छोड़ गये’ की स्क्रीनिंग की. इसे गाया है फेमस पार्श्व गायक तोची रैना ने. स्क्रीनिंग की मौके पर गाने से जुड़े सभी लोग मौजूद थे. दर्शकों को खूब भा रहा है ये गाना. ‘अकेला छोड़ गये’ में पति-पत्नी के प्यार का भावनात्मक पहलू दर्शाया गया है. जिसे निर्देशित किया है अरविन्द पराशर जॉली ने. इस गाने में पत्नी अपने पति के जाने के बाद क्या करती है? कैसे उसकी यादों के घेरे हमेशा उसे घेरे रहते हैं. इन्हीं एहसासों का बेहतरीन कॉम्बो है मोक्ष म्यूज़िक का ‘अकेला छोड़ गये’. इसके विडियो में गौरव थापर और माही ने शानदार काम किया है. 

  •  उत्तर प्रदेश : फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विरोध बढ़ा, MP समेत 2 MLA ने लिखा योगी को लेटर

    उत्तर प्रदेश : फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विरोध बढ़ा, MP समेत 2 MLA ने लिखा योगी को लेटर

    देशभर में भीषण विरोध झेल रही संजय लीला भंसाली की मूवी पद्मावती की राह में एक और बड़ी मुश्किल खड़ी नजर आ रही है. राजस्थान का राजपुतानियों और करणी सेना के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शांति व्यवस्था बिगड़ने का हवाला देकर एक दिसंबर को फिल्म रिलीज न करने की मांग की है.

Page 1 of 160