IPL 2018: राजस्थान ने दिल्ली को दी मात, 10 रन से हराया

 IPL 2018: 10 रन से हारी दिल्ली, लगातार दूसरी हार

बुधवार को राजस्थान रॉयल्स ने बरसात से बाधित मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत 10 रन से हरा दिया. पहले बैटिंग करने उतरी राजस्थान ने 17.5 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 153 रन बना लिए थे कि तभी बरसात आ गई. काफी देर बाद बारिश रुकने की वजह से दिल्ली को 6 ओवरों में 71 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला. दिल्ली इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और छह ओवरों में चार विकेट खोकर साठ रन ही बना सकी.

राजस्थान के लिए बेन लाफलिन ने दो ओवरों में 20 रन देकर दो विकेट लिए. जयदेव उनादकट ने 2 ओवरों में 24 रन देकर एक विकेट लिया. धवल कुलकर्णी ने एक ओवर में सिर्फ चार रन दिए. कृष्णाप्पा गौतम ने एक ओवर में दस रन दिए.

दिल्ली के लिए ऋषभ पंत ने चौदह गेंदों में तीन चौकों की मदद से 20 रन बनाए. ग्लैन मैक्सवेल ने 12 गेंदों में 17 रन बनाए जिसमें 2 चौके और एक छक्का शामिल था. क्रिस मॉरिस सात गेंदों में दो छक्के और एक चौके की मदद से 17 रन बनाकर नाबाद रहे.

इससे पहले दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. कप्तान रहाणे की संभली बल्लेबाजी के द्वारा राजस्थान का स्कोर 17.5 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 153 रन था तभी बारिश आ गई. राहुल त्रिपाठी 11 गेंदों में पंद्रह रन बनाकर नाबाद रहे. तकरीबन डेढ़ घंटे बारिश के बाद दिल्ली को छह ओवरों में 71 रनों का लक्ष्य दिया गया. जिसे दिल्ली बनाने में असफल रही.
 

loading...