पश्चिम बंगाल: बिना पूछे फूल तोड़ा तो, बहू ने कर दी बुजुर्ग सास की बेरहमी से पिटाई, वायरल हुआ विडियो

 कोलकाता में बिना पूछे फूल तोड़ने की मिली सजा; बहू ने खूब की सास की पिटाई: विडियो

दक्षिण कोलकाता के बांसद्रोणी इलाके से एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बहू अपनी सास की पिटाई कर रही है. 75 साल की एक बुजुर्ग को उसकी बहू ने बेरहमी से इसलिए पीटा क्योंकि उन्होंने बिना पूछे कुछ फूल तोड़ लिए थे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे महिला अपनी सास पर अत्याचार कर रही है. बाल पकड़ती है...उसे थप्पड़ मारती है...गला दबा रही है, तो कभी बाल खींच कर नीचे गिराती है. 

जब बहू बुजुर्ग महिला की पिटाई कर रही थी, तभी किसी पड़ोसी ने मारपीट का यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. कुछ ही समय में 5 लाख से ज्यादा लोगों ने यह विडियो देखा और 25 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे शेयर किया. 

वायरल विडियो इलाके के पुलिस स्टेशन की एसजीटी शुभ्रा चक्रोबर्ती के पास पहुंचा और उन्होंने तुरंत इस पर एक्शन लिया. पुलिस की माने, पीड़ित की पहचान कोलकाता की रहने वाली जशोदा पॉल (75) के रूप में की गई. उन्हें बहू स्वप्ना पॉल (40) ने पीटा था. अवगत हो जशोदा पॉल अम्नेशिया की मरीज हैं. ये कोई पहली बार नहीं, जब बहू ने हाथ उठाया हो. हमेशा बहू अपनी सास के साथ मार-पिटाई करती रहती है. फिलहाल बहू हिरासत में है. 

loading...