सुपरस्टार सलमान ने ‘दस का दम’ के सेट पर डब्बू अंकल से की मुलाकात

 सलमान खान ने डांसर डब्बू अंकल से सेट पर की मुलाकात

आज के समय में हर कोई फेमस होने के लिए कुछ भी कर सकता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे है जो बहुत ही जल्द फेमस हो जाते हैं. ऐसे ही मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले डब्बू अंकल (प्रो. संजीव श्रीवास्तव) के वायरल डांस ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया. डब्बू के फैन अब आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार भी हो गए हैं. अब डब्बू अंकल सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में भी नजर आएंगे. वह अपने परिवार के साथ शो के सेट पर पहुंचे और सलमान खान से मुलाकात की. इसकी तस्वीरें डब्बू अंकल ने टि्वटर पर शेयर करते हुए लिखा- ”मैंने और मेरे परिवार ने सलमान भाई से ‘दस का दम’ के सेट पर मुलाकात की.

बता दें कि हाल ही में सुनील शेट्टी ने भी उन्हें मुंबई बुलाया था और उनसे मुलाकात की थी. खबरों की मानें तो डब्बू अंकल अपकमिंग फिल्म ‘हेराफेरी 3’ में भी नजर आ सकते हैं. सुनील शेट्टी ने उनसे पहली मुलाकात में कहा था कि वे उनके लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं. अगर सबकुछ ठीक रहा तो संजीव फिल्म ‘हेराफेरी 3’ में सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं.

डब्बू अंकल के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद उन्हें एक इंश्योरेंस कंपनी ने भी प्रचार के लिए साइन किया. जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया है. इसमें वे डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- Bajaj Allianz के साथ काम कर मजा आया. मेरा पहला कॉमर्शियल. Bajaj Allianz के समझो हो गया सॉन्ग पर डांस कर मजा आया. सभी को शुभकामनाओं के लिए शक्रिया.

डब्बू अंकल से अब न सिर्फ अभि‍नेता बल्कि राजनेता भी मुलाकात कर रहे हैं. हाल ही में डब्बू अंकल ने इंस्टाग्राम पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. इसमें शिवराज सिंह चौहान, डब्बू जी के परिवार के साथ नजर आए थे.

loading...