•  वाशिंग मशीन, टीवी और फ्रिज खरीदना और भी हो सकता है महंगा

    वाशिंग मशीन, टीवी और फ्रिज खरीदना और भी हो सकता है महंगा

    मार्केट में लगातार रूपये की गिरावट और डॉलर के मजबूत होने के बाद से टीवी, फ्रिज और वाशिंग मशीन की कीमतें और भी बढ़ सकती हैं. खबर है कि गोदरेज समूह की कंपनी गोदरेज ए प्लायंसेज जून से फ्रिज, वाशिंग मशीन और टीवी की कीमतों में 2 से 3 प्रतिशत तक वृद्धि कर सकती है. 

  •  5 साल में सबसे महंगा पेट्रोल, कर्नाटक चुनाव के बाद तेजी से बढ़ीं कीमतें

    5 साल में सबसे महंगा पेट्रोल, कर्नाटक चुनाव के बाद तेजी से बढ़ीं कीमतें

    कर्नाटक चुनाव में मतदान से पहले 19 दिन तक तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल के दाम नहीं बढ़ाए, लेकिन अब तेजी से बढ़ रहे हैं। 14 मई से महज 5 दिन में दिल्ली में पेट्रोल 98 पैसे और डीजल 1 रुपए 15 पैसे महंगा हो चुका है। शुक्रवार को यहां पेट्रोल 75.61 रुपए और डीजल 67.08 रु. लीटर हो गया। डीजल तो अब तक के सबसे महंगे दाम पर बना हुआ है, वहीं पेट्रोल भी सितंबर 2013 (76.06 रु.) के बाद सबसे ज्यादा है। वहीं, मुंबई में पेट्रोल 83.45 और डीजल 71.42 रुपए/लीटर बिक रहा है।

  •  मार्जिन वसूलने के लिए कंपनियां बढ़ा सकती हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

    मार्जिन वसूलने के लिए कंपनियां बढ़ा सकती हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

    कर्नाटक चुनावों का असर जहाँ सेंसेक्स पर नजर आया, वहीँ इसके असर से तेल कंपनियां भी अछूती नहीं रही. कंपनियां कर रहीं हैं मार्जिन वसूलने की तैयारी. खबर के अनुसार, पेट्रोलियम कंपनियों ने पेट्रोल में चार रुपये से 4.55 रुपये तक और डीजल में साढ़े तीन से चार रुपये तक की बढ़ोतरी करने की तैयारी करली है.

  •  सेंसेक्स 400 अंक उछला; निफ्टी 10900 के पार, कर्नाटक चुनाव रुझानों में बीजेपी को बढ़त का असर

    सेंसेक्स 400 अंक उछला; निफ्टी 10900 के पार, कर्नाटक चुनाव रुझानों में बीजेपी को बढ़त का असर

    कर्नाटक विधानसभा चुनाव की मतगणना के दिन शेयर बाजार में भाजपा के शुरुआती रूझानों में बढ़त मिलने के बाद तेजी देखने को मिली।  वहीं रुपया कमजोरी के साथ खुला। सेंसेक्स और निफ्टी में तेजी के साथ कारोबार करते हुए देखे गए। 

  •  कर्नाटक चुनाव खत्म होते ही लगा झटका, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफा

    कर्नाटक चुनाव खत्म होते ही लगा झटका, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफा

    पेट्रोल-डीजल के दामों में 19 दिन बाद बदलाव किया गया है। दिल्ली में पेट्रोल 17 पैसे वहीं डीजल 21 पैसे महंगा हुआ है। कोलकाता और मुंबई समेत बाकी शहरों में भी पेट्रोल के दाम बढ़े हैं। 24 अप्रैल के बाद तेल कंपनियों ने पहली बार रेट में बदलाव किया है। पहले से ही आशंका बनी हुई थी कि कर्नाटक चुनाव होते ही ऐसा होगा। 12 मई को चुनाव हो चुके हैं और इसके एक दिन बाद ही तेल के दाम बढ़ गए हैं।

Page 1 of 64