•  नीतीश कुमार ने की प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण की वकालत

    नीतीश कुमार ने की प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण की वकालत

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नया शिगूफा छोड़ दिया है. नीतीश ने राय जाहिर करते हुए कहा है कि निजी क्षेत्र में भी आरक्षण होना चाहिए. नीतीश ने निजी क्षेत्र में आरक्षण को लेकर विचार तो दिया साथ ही ये भी कह दिया कि इसपर राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा होनी चाहिए. एक दिन पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने भी आरक्षण की व्यवस्था पर बल दिया था और इसे जारी रखे जाने की वकालत की थी. 

  •  बिग ब्रेकिंग: कार्तिक पूर्णिमा स्‍नान में सिमरिया घाट पर मचा भगदड़, इतने लोगों की गई जान…

    बिग ब्रेकिंग: कार्तिक पूर्णिमा स्‍नान में सिमरिया घाट पर मचा भगदड़, इतने लोगों की गई जान…

    कार्तिक पूर्णिमा स्नान के दौरान बिहार में बेगूसराय के सिमरिया गंगा घाट पर अचानक भगदड़ मच गई. इस हादसे में तीन लोगों की कुचल जाने से मौत की खबर है. वहीं दर्जनों लोग घायल बताए जा रहे हैं. कार्तिक पूर्णिमा स्नान और महाकुंभ के मद्देनजर यहां सुबह से ही नदी घाट पर भारी मात्रा में जन सैलाब उमड़ा था.

  •  बिहार: नीतीश कुमार की पार्टी के दलित नेताओं के तेवर क्यों हो रहे हैं बागी?

    बिहार: नीतीश कुमार की पार्टी के दलित नेताओं के तेवर क्यों हो रहे हैं बागी?

    बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद जेडीयू में कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। पार्टी के बड़े नेता शरद यादव ने जहां चुनाव आयोग में पार्टी सिंबल के लिए चुनौती दी है, वहीं अब पार्टी में एक और भूचाल आ गया है। बिहार विधानसभा के पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी, पूर्व मंत्री और विधायक श्याम रजक ने नीतीश कुमार को दलित विरोधी बताया है। पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में दोनों नेताओं ने इशारों-इशारों में राज्य और केन्द्र सरकार पर निशाना साधा।

  •  बिहार में डस्टबिन की हो रही है पूजा, महिलायें डस्टबिन को मान रही है भगवान का अवतार

    बिहार में डस्टबिन की हो रही है पूजा, महिलायें डस्टबिन को मान रही है भगवान का अवतार

    इस सच कहेंगे या फिर भक्तों का अंधविश्वास कि उन्होंने कूड़ा डालने वाले डस्टबिन को ही भगवान बना लिया है. बिहार के इस विडियो को देखकर तो यही कहा जा सकता है. इस विडियो में औरतें कूड़ा घर की अर्चना कर रही हैं. इसी वजह से ये विडियो खूब हिट भी हो रहा है. कैसे डस्टबिन भगवान बन सकता है?

  •  छठ पूजा के दौरान बिहार में डूबे 22 लोग, हुई मौत

    छठ पूजा के दौरान बिहार में डूबे 22 लोग, हुई मौत

    बिहार में छठ पूजा के दौरान अलग-अलग जिलों में विभिन्न नदियों और तालाबों में डूबने से कम से कम 22 लोगों की मौत हो गई.

Page 1 of 32