•  सुशील मोदी कर बयान पर लालू ने ट्वीट कर कहा- अपराधियों के आगे झुकने से नहीं नहीं चलता शासन

    सुशील मोदी कर बयान पर लालू ने ट्वीट कर कहा- अपराधियों के आगे झुकने से नहीं नहीं चलता शासन

    आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर हमला किया है. आरजेडी चीफ लालू यादव ने डिप्टी सीएम मोदी पर अपराधियों से पितृपक्ष के दौरान किसी वारदात को अंजाम न देने के आग्रह पर उनपर और सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. लालू ने कहा कि अपराधियों के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं, शासन रौब से चलता है. चारा घोटाला मामले में जेल में बंद लालू ने ट्वीट कर कहा हाथ-गोड़ कुछउ जोड़, अपराधियों के चरण धोकर उनका चरणामृत भी पी लो…अरे शर्म करो… क्रिमिनल्स के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं, शासन रौब से चलता है.

  •  2019 लोकसभा चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा का पटना साहिब सीट से कटेगा पत्ता, BJP का यह नेता होगा उम्मीदवार

    2019 लोकसभा चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा का पटना साहिब सीट से कटेगा पत्ता, BJP का यह नेता होगा उम्मीदवार

    लोकसभा चुनाव 2019 में होने हैं. चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों को लेकर भी जोड़ तोड़ में जुट गई हैं. ऐसे में बिहार से भाजपा सांसद और मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर सियासत काफी गर्म हो चुकी है. एनडीए में भाजपा और जदयू में सीटों के बंटवारे और उम्मीदवारों को लेकर चल रहा घमासान कभी भी थम सकता है क्योंकि अंदरखाने सीटों का बंटवारा हो चुका है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की है. माना ये जा रहा है कि सीटों के बंटवारे को लेकर जल्द ही आधिकारिक घोषणा होने वाली है. हाल ही में बीजेपी और जेडीयू की ओर से कहा भी गया था कि अब जल्द ही सीट शेयरिंग को लेकर बात साफ हो जाएगी.

  •  बिहार: जेडीयू ने बदला रुख, कहा- 2019 में PM मोदी और CM नीतीश के चेहरे के साथ उतरेगी पार्टी

    बिहार: जेडीयू ने बदला रुख, कहा- 2019 में PM मोदी और CM नीतीश के चेहरे के साथ उतरेगी पार्टी

    जनता दल यूनाइटेड की 16 सितंबर को राज्य कार्यकारिणी की एक मुख्य बैठक होने वाली है. इससे पहले पार्टी ने कहा है कि साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए राज्य में पार्टी का चेहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों होंगे.

  •  बिहार में भारत बंद के दौरान 2 साल की मासूम की मौत, सरकार बोली हिंसा का खेल खत्म हो

    बिहार में भारत बंद के दौरान 2 साल की मासूम की मौत, सरकार बोली हिंसा का खेल खत्म हो

    बिहार में भारत बंद के दौरान एक 2 साल की बच्ची की मृत्यु हो गई है. मामला राज्य के जहानाबाद का है. यहां इलाज में देरी की वजह से बच्ची की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि वह बीमार थी और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. मृतिका गया जिले के मेन थाना अंतर्गत बाला बिगहा निवासी प्रमोद मांझी की बेटी गौरी कुमारी बताई जाती है. प्रमोद ने बताया कि उसकी बेटी पिछले तीन दिनों से बीमार थी. सोमवार की सुबह उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. अस्पताल लाने के लिए उसने कई जगहों पर वाहन की तलाश की. लेकिन, भारत बंद के कारण उसे गाड़ी नहीं मिली. थक हार कर वह अपनी बच्ची को गोद में लेकर किसी तरह पाईबिगहा पहुंचा. पाईबिगहा से टेंपो रिजर्व कर वह जहानाबाद आ रहा था. जहानाबाद आने के क्रम में अस्पताल मोड़ के समीप उसकी मौत हो गई.

  •  बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन के आवास पर आयकर विभाग का छापा

    बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन के आवास पर आयकर विभाग का छापा

    बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के रिश्तेदार के घर इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की है. आईटी की टीम गुरुवार को रेखा मोदी के पटना स्थित घर पर छापेमारी की है. बताया जाता है कि रेखा मोदी डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन हैं. हालांकि सुशील मोदी ने खुद कहा था कि रेखा मोदी उनकी सगी बहन नहीं हैं.

Page 1 of 51