बिहार: शराब के नशे में बीजेपी सांसद का बेटा गिरफ्तार, भेजा गया जेल

 बीजेपी सांसद का बेटा शराब पीते गिरफ्तार

बिहार के मुख्यमंत्री ने राज्य में शराब पर पाबंदी लगा रखी है और वह दावा भी करते रहते हैं कि यह शराबबंदी बहुत सफल साबित हो रही है. लेकिन शनिवार को उनके दावे की पोल तब खुल गई, जब उनकी सरकार में गठबंधन पार्टी BJP के एक सांसद का बेटा ही शराब पीते रंगेहाथ पकड़ लिया गया.

पुलिस के अनुसार, शनिवार की देर रात अवैध शराब के ठिकाने पर छापेमारी के दौरान गया से भाजपा सांसद हरि मांझी के बेटे राहुल मांझी को शराब पीते हुए अरेस्ट किया गया है.

पुलिस ने बताया कि सांसद पुत्र शनिवार शाम बोधगया के नीमगांव में अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. गिरफ्तारी के तुरंत बाद पुलिस ने राहुल मांझी का मेडिकल टेस्ट करवाया, जिसमें राहुल के शरीब में शराब के अंश की उपस्थिति की पुष्टि हुई. इसके बाद पुलिस ने रविवार को राहुल मांझी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक , उन्हें जानकारी मिली थी कि बोधगया में शराब माफिया मुंडारीक यादव के यहां अवैध शराब का व्यापार चल रहा है. इसी जानकारी के आधार पर उसके ठिकाने पर छापेमारी की गई. लेकिन वहां तो स्वयं सांसद का बेटा शराब के नशे में धुत मिला.

उल्लेखनीय है कि सांसद हरि मांझी ने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई देते हुए कहा है कि उनका बेटा निर्दोष है. हरि मांझी का कहना है कि शनिवार की रात उनका बेटा अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गया हुआ था और वहीं से वापस लौट रहा था. हरि मांझी का कहना है कि पुलिस ने उसे बेवजह पकड़ लिया. उनका कहना है कि कुछ दिन पहले उनके बेटे राहुल की स्थानीय लोगों के साथ मारपीट हुई थी और उन्हीं लोगों ने साजिश के तहत उनके बेटे को शराब कांड में फंसा दिया है.

loading...