रात डेढ़ बजे बंदगी और पुनीश क्या कर रहे थे एक साथ बाथरूम में..., कपड़े धोने के बहाने गये थे अंदर

 बिग बॉस:  बाथरूम में क्या चल रहा था...बाहर आने पर बंदगी ने कहा – घरवाले नहीं अपनाएंगे

बिग बॉस 11' में जहाँ कुछ लोग दुश्मनी कर रहे हैं तो कुछ दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं. परन्तु पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के बीच तो कुछ अलग ही चल रहा है. हालिया प्रसारित हुए एपिसोड में उन्हें देर रात एक-दूसरे के साथ बाथरूम में लॉक होते भी देखा गया. रात के समय दोनों की कुछ बातें भी सुनाई दीं. पुनीश ने बंदगी से पूछा कि क्या कोई कपड़े धोने के लिए हैं? बंदगी ने कहा- हां नाइट्स सूट्स हैं. यह भी पढ़ें : बिग बॉस : पहली बार गुस्से में दिखे हितेन तेजवानी, आकाश की लगाई क्लास

इस पर बंदगी ने पुनीश से पूछा कि क्या वे भी कपड़े धोना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि वे सिर्फ उनकी मदद करना चाहते हैं. इस पर बंदगी बोलीं कि वे खुद कपड़े धो सकती हैं, उन्हें उनकी मदद की जरूरत नहीं.

रात करीब डेढ़ बजे बंदगी ने अपने कपड़े लिए और बाथरूम में चली गईं. पीछे-पीछे पुनीश भी अंदर पहुंच गए और दरवाजा बंद कर लिया. तकरीबन आधे घंटे तक दोनों बाथरूम के अंदर रहे और फिर पलंग पर आ गए और बातचीत में मशगूल हो गए. 

बाथरूम से बेड पर आने के बाद बंदगी ने पुनीश से कहा- अब खत्म...क्रॉस'. इस पर पुनीश बोले- अब जो हो गया, सो हो गया. तुमको और मुझको घरवाले जूते मारने वाले हैं. 

बंदगी ने फ़िक्र करते हुए कहा- मुझे तो मेरे घरवाले अपनाएंगे ही नहीं. इस पर पुनीश ने तसल्ली दी और कहा- मैं हूं न...मैं तुम्हें एक्सेप्ट कर लूंगा. तुम्हें चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है.

loading...