•  OMG! शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन को पार्सल में मिला बम

    OMG! शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन को पार्सल में मिला बम

    शादी में पार्सल बम भेजकर दूल्हे समेत तीन को मृत्यु की नींद सुलाने वाला आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया. जी हां, दो माह पहले उड़ीसा के पाटनगढ़ में हुई इस घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. एकबार के लिए जांच एजेंसी भी सोच में पड़ गई थी कि यह कोई आतंकवादी घटना तो नहीं. जांच अधिकारियों ने इस मामले को सुलझाने में दिनरात एक कर दिया तो चौंकाने वाला सच सामने आया.

  •  जानें, क्यों इस कपल ने टॉयलेट में रचाई शादी

    जानें, क्यों इस कपल ने टॉयलेट में रचाई शादी

    अपनी शादी को खास बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. कोई डेस्टिनेशन वेडिंग करता है तो कोई थीम बेस्ड मैरिज कर अपनी मैरिज को विशेष और यादगार बनाता है. आज हम आपको जिस शादी के बारे में बताने जा रहे है वह कुछ अलग ही है. दरअसल एक कपल के सामने ऐसी मजबूरी आ पड़ी कि उन्हें टॉयलेट में शादी करनी पड़ी. 

  •  आगरा में अजीब शादी; दो लड़कियों ने किया सामूहिक विवाह समारोह में पंजीकरण, असलियत खुलने पर परिवार सदमे में

    आगरा में अजीब शादी; दो लड़कियों ने किया सामूहिक विवाह समारोह में पंजीकरण, असलियत खुलने पर परिवार सदमे में

    उत्तरप्रदेश के आगरा के एत्माद्दौला इलाके से अजीब सा प्रकरण सामने आया है. जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. दरअसल,16 अप्रैल 2018 को दो लड़कियों ने एक दूसरे से शादी करली. ये लड़कियां सामूहिक विवाह सम्मेलन में शामिल हुई थीं. दोनों ने बौद्ध धर्म की विधि से शादी की. समारोह में सात फेरे लिए. पवित्र मंत्रों और रस्मों के बाद शादी संपन्न भी हो गई. विवाह सम्मलेन वालों को लड़कियों और उनकी शादी पर संदेह न हो इसलिए उन्होंने किराए पर लोग बुलाए और कहा कि ये शादी में आए परिवार वाले और मेहमान हैं. शादी के बाद वह दोनों किराए पर कमरा लेकर अलग रहने लगीं.

  •  थाइलैंड की रंगीन रातों के पीछे का खतरनाक सच, कैसे बनती हैं बार गर्ल

    थाइलैंड की रंगीन रातों के पीछे का खतरनाक सच, कैसे बनती हैं बार गर्ल

    हर वर्ष लाखों पर्यटक थाईलैंड घूमने जाते हैं. इनमें से कुछ फैमिली टूर पर जाते हैं तो वहीं कुछ बैंकॉक और थाईलैंड की रंगीन रातों का मजा लेने के लिए जाते हैं. हर कोई थाईलैंड के रंगीन बाजार को काफी अच्छे से जानता है, मगर क्या कभी किसी ने सोचा है कि इन रंगीत रातों के पीछे कितना दर्द छिपा है. थाईलैंड के पटाया और बैंकॉक में बीयर की बहार, बॉडी मसाज, जुएखाने से भरपूर रातें कई सिसकियों की बानगी है.

  •  OMG! इस वजह से इस लड़की ने छोड़ी एयरहोस्टेस की जॉब

    OMG! इस वजह से इस लड़की ने छोड़ी एयरहोस्टेस की जॉब

    ब्रिटेन की एयरलाइन कंपनी में काम करने वाली एक एयरहोस्टेस ने पोर्न एक्ट्रेस बनने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी. उसका कहना था कि वह पिछले दो वर्षों से फ्लाइट में सफर कर के तंग आ चुकी थी. एयरहोस्टेस के काम में उसका मन नहीं लगता था. 27 वर्षीय लॉरा बर्बेक को पोर्न फिल्में देखने की लत थी और वह मशहूर पोर्नस्टार बनना चाहती थी.

Page 1 of 44