जन्मदिन विशेष : सचिन तेंदुलकर ने आमिर खान से ली चुटकी, यूजर बोले- सहवाग बनना जारी है...

 आमिर के जन्मदिन पर सचिन ने ली चुटकी, यूजर बोले- सहवाग बनना जारी है...

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. जोधपुर में ऐतिहासिक फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त आमिर खान इस वर्ष काम करते हुए अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. अपने फेवरेट सुपरस्टार के जन्मदिन पर आमिर ने प्रशंसकों ने उन्हें फेसबुक, ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम पर बधाईयां दी. क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी आमिर को जन्मदिन पर खास अंदाज में विश किया है.

सचिन ने उनके साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि जन्मदिन मुबारक आमिर खान. आप सुपरस्टार हैं और इसमें कोई सीक्रेट नहीं है.. हाहाहा.. दोस्त मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं. बता दें, सचिन ने यहां आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का संधि-विच्छेद कर, उन्हें मजाकियां लहजे में बधाई दी है.

घंटे भर पहले आए सचिन के इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स अपने फेवरेट सुपरस्टार को एक फ्रेम में देखकर काफी खुश हैं. सचिन के कैप्शन पर फैन्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. एक यूजर ने सचिन की इस बर्थडे पोस्ट पर लिखा कि रिटायरमेंट के बाद भी सेहवाग बनने की कोशिश जारी है. तो कुछ यूजर्स ने सचिन के ह्यूमर को सराहा है.

मालूम हो कि जोधपुर में ऐतिहासिक मूवी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त आमिर खान इस साल काम करते हुए अपना जन्मदिन मनाएंगे. यशराज बैनर की इस फिल्म में आमिर खान के अतिरिक्त अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख अहम किरदार में दिखेंगे. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली के मौके पर सात नवंबर को रिलीज होगी.

loading...