Schoking Video! डिपार्टमेंटल स्टोर में चोरी करने आई दो लड़कियां पकड़ी गईं रंगेहाथ

Schoking Video! डिपार्टमेंटल स्टोर में चोरी करने आई दो लड़कियां पकड़ी गईं रंगेहाथ

ये वीडियो है उन दो लड़कियों का, जो फैशनेबल कपड़े पहनकर डिपार्टमेंटल स्टोर में आती हैं और चोरी कर वहां से सबके सामने से निकल जाती हैं। चौंकानेवाली बात ये है कि ये सबके सामने से निकल जाती है और किसी को कानों कान खबर नहीं लगती। यह वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप इन दोनों लड़कियों को चोरी करते हुए देख सकेंगे।

ये दोनों लड़कियां अपने कपड़ों का सहारा लेकर दुकानदारों को चूना लगाती थीं, लेकिन एक दिन दुकानदार ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। पकडे जाने के बाद पता चला कि ये दोनों लड़कियां चुराया सामान अपने इनर वियर्स में छुपाती थीं। ये घटना ब्राज़ील की है, जहाँ ये लड़कियां इस तरह की चोरियां करती थीं।

डेली मेल की इस रिपोर्ट के अनुसार इन लड़कियों ने अपने इनरवियर्स में स्नैक्स और घर के सामान छुपा रखे थे। जब दुकानदार ने इन लड़कियों को रंगेहाथ पकड़ा, तो ये दोनों चुपचाप अपने इनर वियर्स में से सामान निउकालने लगीं। दुकान के मालिक ने इसका वीडियो बना लिया और उसे यूट्यूब पर अपलोड कर दिया। बस फिर क्या था, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि इन दोनों लड़कियों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है, जिसके बाद पुलिस इस बात की जांच कर रही है।
 

loading...