उत्तरप्रदेश: पत्नी की चरित्र पर शक करना पड़ा भारी: हंसिये से काट गर्दन घटनास्थल से हुई फरार

 उत्तरप्रदेश के हरदोई में हंसिये से किया पति का कत्ल; करता था पत्नी के चरित्र पर शक

यूपी के हरदोई जिले में एक सन्न करने वाला प्रकरण सामने आया है. यहाँ एक पत्नी ने अपने ही पति की हंसिये की गर्दन काटकार हत्या कर दी. दरअसल मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम टीकमपुरवा में रविवार दोपहर बाद लगभग साढ़े तीन बजे कमलेश (42) पुत्र बालादीन अपने घर पर बैठा हुआ था. उसकी पत्नी गीता वहीं बैठकर अचार बनाने के लिए हंसिए से आम काट रही थी. इसी दौरान कमलेश ने गीता के चरित्र को लेकर कुछ टिप्पणी कर दी. अपने चरित्र पर ऊँगली उठी देख गीता ने उसी हंसिये से पति की गर्दन पर वार कर दिया और घटना स्थल से भाग गई. 

गीता को भागते देख पड़ोस में अलग मकान में रहने वाले कमलेश के पिता बालादीन को कुछ शक हुआ तो वह घर के अंदर पहुंचे. वहां कमलेश का शव पड़ा हुआ था. घटना से परिवार में कोहराम मच गया.

ममाले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि बालादीन की तहरीर पर गीता के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. पुलिस महिला की तलाश कर रही है. हत्या में इस्तेमाल की गई हंसिया मौके से बरामद हुई है.

बताया जा रहा है कि कमलेश और गीता का विवाह 22 वर्ष पूर्व हुआ था. गीता के चरित्र को लेकर कमलेश हमेशा उसे ताने देता था और उस पर टिप्पणी करता रहता था. जिस वजह से महिला ने घटना को अनजाम दिया.

loading...