vodafone postpaid offers: कंपनी ने पेश किया धमाकेदार प्लान, इस पैक में मिलेगा दोगुना डाटा

 399 रुपये का प्लान: Airtel से 10GB ज्यादा डाटा दे रहा है Vodafone

रिलायंस जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए अब वोडाफोन इंडिया ने अपने रेड पोस्टपेड प्लान को अपडेट किया है. 399 रुपए के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल, नेशनल रोमिंग, 100 एसएमएस और 20जीबी डाटा 3जी/4जी के स्पीड पर दिया जाएगा.

इसके अलावा, एक साल के लिए वोडाफोन प्ले के जरिए 4,000 रुपये तक की मुफ्त मूवी और 4 महीने के लिए 3,500 से ज़्यादा ई-मैगज़ीन के लिए मैग्जटर सब्सक्रिप्शन का भी ऑफर है.

वोडाफोन रेड सब्सक्राइबर 399 रुपये के प्लान को अपने हैंडसेट से 199 नंबर डायल कर ले सकते हैं. वोडाफोन इंडिया की साइट पर नए प्लान को अपडेट कर दिया गया है. बहरहाल, नया प्लान अभी आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश और झारखंड, जम्मू और कश्मीर व हिमाचल प्रदेश सर्किल में उपलब्ध हैं.

इससे पहले नवंबर में वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए 399 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया था. इस प्लान में लोकल और एसटीडी कॉल, रोमिंग पर मुफ्त इनकमिंग कॉल, 10 जीबी डेटा और डेटा रोलओवर जैसी सुविधाएं शामिल थीं. इस प्लान में वोडाफोन प्ले और मैग्ज़टर सब्सक्रिप्शन भी ऑफर नहीं किया गया था. अब टेलीकॉम कंपनी इस प्लान में 20 जीबी डेटा ऑफर कर रही है.

आपको बता दें कि हाल ही में वोडाफोन ने 349 रुपये के प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है,  जिसमें हर दिन 2.5 जीबी डेटा मिल रहा है . इसके साथ ही अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल मिलेगी. प्लान में कंपनी 100 मैसेज हर दिन यूजर्स को देगी. ये डेटा 3G/4G स्पीड में मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 28 दिन होगी.

loading...