वोडाफोन ने लॉन्च किए 5 नए 'सुपर प्लान', 79 रुपये में मिलेगा इतना डाटा

 Vodafone सिर्फ 79 रुपये में दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा

वोडाफोन इंडिया ने एक बार फिर से पांच नए प्री-पेड प्लान बाजार में उतारे हैं. इनमें एक प्लान 100 रुपये से भी कम वाला है जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा और SMS मिल रहे हैं. खास बात यह है कि इस प्लान में रोमिंग में भी आउटगोइंग फ्री है और यह प्लान 2G, 3G और 4G सभी प्रकार के हैंडसेट यूजर्स के लिए है. 

बता दें कि ये पांचों प्लान फिलहाल सिर्फ तमिलनाडु के यूजर्स के लिए हैं. साथ ही ये प्लान वोडाफोन स्टोर्स, वोडाफोन मिनी स्टोर और मल्टीब्रांड रिटेल स्टोर से लिए जा सकते हैं. 
सबसे पहले 509 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 84 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग, रोमिंग में कॉलिंग, रोज एक जीबी डाटा और रोज सौ SMS मिलेंगे.

इसके अलावा 458 रुपये वाले प्लान में भी 509 रुपये वाले प्लान जैसी ही सुविधाएं मिलेंगी, लेकिन इसकी वैधता 70 दिनों की होगी. वहीं 347 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 42 GB डाटा (1.5 जीबी रोज) और अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग मिलेगी. साथ ही मैसेज के लिए पच्चीस पैसे प्रति मैसेज शुल्क लगेगा.

इसके अतिरिक्त 199 रुपये के रीचार्ज में 347 रुपये वाले पैक की तरह ही फायदे मिलेंगे, लेकिन इसमें 1.5 GB डाटा प्रतिदिन की जगह 1 GB डेटा प्रति माह मिलेगा. अब सबसे सस्ते 79 रुपये वाले प्लान की बाच करें तो इसमें अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ 500 एमबी डाटा मिलेगा और पच्चीस पैसे प्रति मैसेज की दर से मैसेज भेजे जा सकेंगे. हालांकि इस प्लान की वैधता सिर्फ सात दिनों की है.

loading...