छेड़खानी को लेकर सुष्मिता सेन ने शेयर किया अपना किस्सा

 सुष्मिता सेन को 15 साल के लड़के ने गलत तरीके से छुआ

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है. 24 साल पहले उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. फैंस से इतना प्यार मिलने के लिए सुष्मिता ने सबको शुक्रिया कहा. इससे पहले वे एक इंवेट में हिस्सा लेने पहुंची जहां उन्होंने खुद के साथ हुई छेड़खानी का एक ऐसा वाकया बयां किया जिसे सुनकर सभी दंग रह गए. सुष्मिता ने बताया, ‘एक अवार्ड समारोह के दौरान 15 साल के लड़के ने मेरे साथ छेड़छाड़ की. उसे लगा भीड़ है तो वो इसका फायदा उठा लेगा और मुझे इस बात का पता नहीं चल पाएगा. लेकिन उसने जैसे ही मुझे छुआ, मैंने पीछे से उसका हाथ पकड़ लिया. मैं ये देखकर हैरान हो गई कि वो बस 15 साल का था.

सुष्मिता ने बताया कि ‘इसके बाद मैंने उसकी गर्दन पकड़ ली और थोड़ी दूर ले जाकर कहा, अगर मैं चिल्लाकर लोगों को बता दूं तो तुम्हारी लाइफ तो खत्म हो जाएगी. पहले तो वो लड़का इस बात को मानने से मना करता रहा कि उसने मेरे साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश है. लेकिन फिर बाद में उसने अपनी गलती को मान लिया और कहा कि आगे से वो कभी भी ऐसी हरकत नहीं करेगा. 

मैंने भी उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया क्योंकि मुझे पता था वो सिर्फ 15 साल का है. जिसे ये बताया नहीं गया कि ऐसी हरकत करना अपराध है. अपने लंबे फिल्मी करियर में सुष्मिता ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. ‘बीवी नंबर वन’, ‘मैं हूं ना’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘बेवफा’ जैसी फिल्में लोगों को आज भी काफी पसंद आती हैं. गौरतलब है कि सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. जिसके बाद उन्होंने अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया था. सुष्मिता आखिरी बार साल 2010 में फिल्म ‘नो प्रोब्लम’ में नजर आईं थी.

loading...