सुशील मोदी के बेटे की शादी में पहुंचे लालू, तेजप्रताप ने दी थी तोड़फोड़ की धमकी

 सुशील मोदी के बेटे की शादी: कुछ ही दूरी पर बैठ थे नीतीश और लालू फिर भी नहीं हुई बात

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष मोदी रविवार को परिणय सूत्र में बंध गए. पटना के वेटनरी कॉलेज के मैदान में आयोजित इस शादी समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी पहुंचे.

शादी में शामिल होने के लिए यूं तो कई राजनीतिक दिग्गज पहुंचे, लेकिन सबकी नजरें लालू और नीतीश पर टिकी थीं. महागठबंधन टूटने के बाद पहली बार किसी समारोह में दोनों नेता साथ में शिरकत कर रहे थे. हालांकि दोनों नेताओं के बीच मनमुटाव यहां भी दिखा. करीब 2 घंटे तक दोनों नेता आसपास ही बैठे रहे, मगर एक-दूसरे से बातचीत नहीं की. 

बता दें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने धमकी दी थी कि वह शादी के मौके पर सुशील मोदी के घर में घुसकर मारेंगे. बाद में इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी ने कहा था कि वह तो लालू यादव के बच्चों की शादियों में शांतिपूर्वक शामिल होते रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि लालू इस मुद्दे पर अपने बेटे से बात करेंगे.  

उधर, लालू ने भी कहा था कि राजनीति अलग है, मगर शादियों में सियासत गलत है. लालू ने पहले ही साफ किया था कि उन्हें न्योता मिला है और वह सुशील मोदी के बेटे की शादी में जरूर शामिल होंगे. 

वहीं, रविवार को लालू यादव शादी में शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने वर-वधु को आशीर्वाद दिया. वर-वधु ने उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया. मुख्यमंत्री नीतीश ने भी दोनों को आशीर्वाद दिया. इस दौरान केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, अनंत कुमार, राधा मोहन सिंह, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन सहित बड़ी संख्या में राजनीतिक हस्तियों ने भी समारोह में हिस्सा लिया. 

loading...