Shocking! दुल्हे के दोस्त ये क्या कर रहे हैं दुल्हन के साथ

Shocking! दुल्हे के दोस्त ये क्या कर रहे हैं दुल्हन के साथ

कहा जाता है कि चीन देश के लोग अपनी शादी-शुदा ज़िन्दगी को लेकर बेहद पारंपरिक और रुढ़िवादी होते हैं। लेकिन वहीं जब बात आती है शादी के बाद खेले जाने वाले गेम्स की, तो इन्हीं परम्पराओं को वे टाक पर रखने में नहीं हिचकिचाते। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन्टरनेट पर तब वायरल हो गया, जब दूल्हे के दोस्तों ने उसकी मौजूदगी में दुल्हन के कपड़े उतारे। कहा जा रहा है कि ये शादी के बाद खेला जाने वाला एक गेम है, जो चीन के लोग खेलते हैं।

हालांकि इस वीडियो को लेकर लोग आपत्ति दर्शा रहे हैं और इस तरह के गेम्स का विरोध भी कर रहे हैं। लेकिन फिर भी इस वीडियो को कईअब तक लाखो बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह दूल्हा-दुल्हन बेड पर बैठे हुए हैं। इसी दौरान लड़के के कुछ दोस्त दुल्हन के कपड़े उतारने की कोशिश करते हैं। हालांकि कपल इस हरकत को लेकर थोड़ा असहज महसूस करता है, लेकिन दुल्हे के दोस्त अपनी हरकत से बाज़ नहीं आते।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपना बचाव करने के लिए चिल्लाती है और खुद को कम्बल से धांकने की कोशिश करती है। लेकिन इस बात का दुल्हे के दोस्तों पर कोई प्रभाव नही पड़ता। अंत में दूल्हा ही मेहमानों से इसे बंद करने या फिर दुल्हन को अपने आप को कंबल से कवर करने देने के लिए कहता है।

loading...