रोमांस करती दिखेगी 'भयंकर परी' बिग बॉस के Ex कंटेस्टेंट के साथ

 'भयंकर परी' रोमांस करती हुई दिखेगी बिग बॉस के Ex कंटेस्टेंट के साथ

 ‘ये मेरी लाइफ है' फेम शमा सिकंदर अपने बोल्ड ट्रांसफॉर्मेशन के बाद अब जल्द ही एक और शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शमा जल्दी ही अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत एक शॉर्ट फिल्म बनाने जा रही हैं, जिसमें उनके साथ 'बिग बॉस 10' के एक्स कंटेस्टेंट रहे गौरव चोपड़ा नजर आएंगे। शमां ने मूवी की एक पिक्चर भी शेयर की है, जिसमें वो गौरव के साथ रोमांटिक पोज में नजर आ रही हैं। शॉर्ट मूवी 'सेक्सोहॉलिक' में किया काम...

शमा सिकंदर की शॉर्ट फिल्म 'सेक्सोहॉलिक' मार्च, 2016 में रिलीज हुई थी। इसमें शमा ने सेक्स एडिक्ट वुमन का किरदार निभाया था। मूवी में उन्होंने को-स्टार के साथ कई किसिंग और बोल्ड सीन दिए। इस मूवी के बारे में शमा ने बताया था, 'एक साधारण लड़की के लिए ऐसे सीन करना आसान नहीं था, पर मैंने फिल्म पूरे कॉन्फिडेंस के साथ की।' शमा के मुताबिक, इस मूवी में काम करने का उनका मकसद बॉलीवुड में बिग ब्रेक की तलाश है। लंबे समय बाद उन्होंने एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में लौटने का फैसला किया है।"

करीब 5 साल पहले शमा बायपोलर डिसऑर्डर (एक तरह की मानसिक बीमारी) से इतनी तंग आ चुकी थीं कि उनका मन होता था कि सुसाइड कर लें। शमा के मुताबिक एक बार तो उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी। बता दें कि कुछ वक्त पहले ही शमा इस बीमारी से ठीक हुई हैं। एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के मुताबिक, एक रात उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की। उन्होंने अपनी मां को किस करते हुए गुड नाइट कहा और बोलीं कि अब मुझे सुबह मत जगाना । इसके बाद शमां ने नींद की गोलियां खा लीं। हालांकि सोने से पहले उन्होंने अपने भाई को बैंक अकाउंट डिटेल्स बताईं, जिससे वो परेशान हो गया। भाई ने तुरंत मां को कॉल किया और कहा कि शमा को जाकर देखो।

शमां ने विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी वेब सीरिज 'माया' में भी काम किया है। यह फिल्म हॉलीवुड मूवी '50 शेड्स ऑफ ग्रे' से प्रेरित है। फिल्म में शमा ने बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दीं। इसमें शमा सिकंदर के अलावा विपुल गुप्ता, वीर आर्यन, परीना चोपड़ा अहम रोल में थे।

शमा सिकंदर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उसके बाद वो कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आई। शमा ने कुछ मूवीज में भी काम किया और उसके बाद टीवी की दुनिया में उनकी एंट्री हुई। ‘ये मेरी लाइफ है’, ‘सेवन’ और ‘बालवीर’ उनके चुनिंदा सीरियल्स हैं। ‘बालवीर’ में उन्होंने 'भयंकर परी' का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने जेम्स मिलिरॉन से सगाई की है। उनकी सगाई दुबई के 7 स्टार होटल बुर्ज अल अरब में हुई थी। सूत्रों के मुताबिक, न्यू ईयर ईव पर जब जेम्स ने शमा को रिंग के साथ प्रपोज किया तो वो सरप्राइज हो गईं। उन्होंने इसकी कल्पना भी नहीं की थी। यही कारण है कि ये मोमेंट्स उनके लिए इमोशनल रहे।

loading...