सुहाना से बोले शाहरुख अब कानूनी तौर पर ये भी कर सकती हो

 किंग खान ने बेटी सुहाना को बर्थडे पर दिया खास गिफ्ट

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को लोग किंग खान के नाम से भी जानते हैं. शाहरुख ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अब 18 साल की हो चुकी हैं. कल यानि मंगलवार को सुहाना का जन्मदिन था. क्योंकि सुहाना का जन्म 22 मई, 2000 को हुआ था. सुहाना के जन्मदिन के मौके पर सुहाना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. शाहरुख-गौरी के अलावा कई सेलेब्स ने सुहाना को उनके जन्मदिन की बधाई दी है. 

शाहरुख खान ने सुहाना के जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की और अलग ही अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. इस फोटो में सुहाना उड़ते हुए नजर आ रही हैं. शाहरुख ने लिखा कि “हर बेटी की तरह, मैं जानता हूं कि तुम्हारा जन्म सिर्फ उड़ने के लिए हुआ है. अब तुम कानूनी तौर से वो सब कर सकती हो जो 16 की उम्र से करती आ रही हो. लव यू” वैसे शाहरुख अपनी बेटी के लिए बेहद प्रोटेक्टिव हैं.

गौरी खान ने भी सुहाना की एक फोटो शेयर की जिसमें सुहाना बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही थीं. क्रीम रंग का गाउन और होंठों पर रेड रंग की लिपस्टिक लगाए वे काफी खुश नज़र आ रही थीं. स्टार किड होने की वजह से अक्सर सुहाना के बॉलीवुड में आने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाते रहे हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सुहाना ने कुछ वक्त पहले मैग्जीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया था, जिसे गौरी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. हालांकि शाहरुख ने सुहाना को उड़ने की आजादी तो दी है, लेकिन उनके मैसेज से अभी भी ये साफ नहीं हुआ है कि पापा शाहरुख ने सुहाना को बॉलीवुड में एंट्री की इजाजत दी है या नहीं.

loading...