बिहार में विवादित बयानों का बोलबाला, BJP नेता के बाद राबड़ी देवी के बिगड़े बोल, PM पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

राबड़ी के विवादित बोल- बिहार में मोदी का हाथ और गला काटने वाले बहुत लोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने एक विवादित बयान दिया है. राबड़ी ने कहा कि बीजेपी वाले बोलते हैं कि मोदी की ओर उठने वाली उंगली और हाथ काट देंगे. मैं कहती हूं कि हिम्मत है तो काटो. बिहार में नरेंद्र मोदी का हाथ और गला काटने वाले भी काफी लोग हैं. पटना में मंगलवार को आयोजित आरजेडी के राष्ट्रीय अधिवेशन में राबड़ी ने ये विवादास्पद बयान दिया. 

गौरतलब है कि सोमवार को बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने एक विवादास्पद बयान में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कोई उंगली या हाथ उठाएगा, तो उसे या तो तोड़ दिया जाएगा या काट दिया जाएगा. 

अधिवेशन में राबड़ी ने जांच एजेंसियों को भी खुली चुनौती दी. उन्होंने कहा कि एजेंसियों को अगर पूछताछ करनी है, तो पटना में उनके घर पर आकर पूछताछ करें. 

राबड़ी ने एजेंसियों को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि मैं CBI , आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी), सबका त्रिया-चरित्र जानती हूं. तुम लोगों को नोटिस भेजना है, नोटिस पर नोटिस भेजते रहो. मैंने जब गलत किया ही नहीं है, तो डरने का सवाल ही नहीं है.

गौरतलब है कि ED बेनामी संपत्ति के मामले में राबड़ी देवी से पूछताछ करना चाहती है. ईडी की तरफ से कई बार इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री को नोटिस भेजा जा चुका है, लेकिन अभी तक वह जवाब के लिए पेश नहीं हुई हैं. 

loading...