श्रीदेवी: दुबई पुलिस ने बोनी कपूर को पूछताछ के लिए रोका, मदद के लिए पहुंचे अर्जुन कपूर

 18 घंटे की पूछताछ में टूटे बोनी कपूर, पिता को सहारा देने दुबई पहुंचे अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर दुबई में अपनी सौतेली मां श्रीदेवी का शव लेने के लिए दुबई निकल चुके हैं. यशराज फिल्मस के पीआरओ के मुताबिक, अर्जुन कपूर मंगलवार सुबह दुबई के लिए निकले हैं. वे वहां अपने पिता के साथ शव को लेने की बाकी औपचारिकताओं में मदद करेंगे. श्रीदेवी का शनिवार रात को दुबई के होटल में निधन हो गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई है. श्रीदेवी के शव को भारत लाने में कई प्रक्रिया से गुजरना पड़ रहा है. बता दें, अर्जुन कपूर और श्रीदेवी के बीच कभी भी सामान्य रिश्ते नहीं थे.

अर्जुन श्रीदेवी को अपने पिता से दूर जाने की वजह मानते थे. बोनी कपूर की पहली पत्नी का नाम मोना कपूर था, उनसे अर्जुन कपूर और अंशुला दो बच्चे हैं. बोनी और श्रीदेवी की शादी के बाद उनके परिवार में हलचल मच गई थी. कहा जाता है कि बोनी की मां से भी श्रीदेवी के रिश्ते अच्छे नहीं थे. श्रीदेवी की शादी के सालों बाद मोना का निधन हो गया था. अपनी मां की मौत के बाद भी अर्जुन कपूर ने श्रीदेवी को कभी भी मां के तौर पर स्वीकार नहीं किया.

बोनी कपूर के बेटे अर्जुन और अंशुला कभी भी अपने पिता की दूसरी फैमिली (श्रीदेवी और बेटी खुशी, जाह्नवी) के कभी करीब नहीं आ पाए. अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि वे श्रीदेवी को अपने पिता की दूसरी पत्नी के अलावा कुछ नहीं मानते.

हमेशा खुशमिजाज रहने वाली श्रीदेवी की मौत के बाद उनके चाचा एम वेणुगोपाल ने एक बड़ा खुलासा किया है.तेलुगु अखबार ‘साक्षी’ को दिए इंटरव्यू में श्रीदेवी के चाचा ने बताया कि वह बहुत की खुशमिसाज थीं. श्रीदेवी ने उन्‍हें बताया था कि बोनी कपूर के बड़े बेटे अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते सामान्य नहीं हैं. श्रीदेवी ने उनसे कहा, , ‘यूं तो जिंदगी में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन बोनी के बड़े बेटे अर्जुन कपूर के साथ थोड़ी परेशानी है.’

बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के शव की सुपुर्दगी को लेकर दुबई पुलिस ने क्लियरेंस लेटर परिवार को दे दिया है. श्रीदेवी का बीते शनिवार को रात 11 बजे दुबई के होटल में निधन हो गया था. दुबई पुलिस ने इंडियन कॉन्सुलेट और श्रीदेवी के परिवार को उनके शव सौंपने का पत्र दे दिया है. अब शव पर लेप लगाने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी. उम्मीद है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज रात 9 बजे तक भारत लाया जाएगा. अधिकारियों ने खलीज टाइम्स को बताया कि सोमवार को श्रीदेवी की मृत्यु का प्रमाणपत्र परिजनों को सौंपा गया था.

loading...