Race 3 Trailer: रिलीज़ हुआ सलमान के एक्शन और प्यार से लबरेज ट्रेलर, देखने पर कर देगा मजबूर

 Race 3 : सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट, फैन्स की बड़ी दिल की धड़कनें

एक्टर सलमान खान की सितारों से भरी फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर आउट हो गया. आपको बता दें, ऑडियंस के बीच इस फिल्म के क्रेज काफी है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ट्विटर पर मंगलवार सुबह से ही #RACE3TRAILERDay ट्रेंड कर रहा था. सलमान ‘रेस-3’ के ट्रेलर रिलीज से पहले ट्विटर पर आए. उन्होंने लिखा, ‘जिस रेस से मुझे निकालने की कोशिश कर रहे हैं ये बेवकूफ ये नहीं जानते कि इस रेस का सिंकदर मैं हूं…चलो बहुत हो गया खेलना-खिलाना अब देखो रेस का ट्रेलर।’ ऐसा क्या है जो इस फिल्म को खास बनाता है…

सबसे खास बात फिल्म रेस-3 में ऐसा पहली बार हो रहा है जब सलमान खान की दोनों हस्पेशल हीरोइन डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडिस एक साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. ट्रेलर में खास बात है सिग्नेचर डायलॉग. यही तो सलमान खान की फिल्मों की जान होती है. ज्यादातर फिल्मों में उनका एक वन लाइनर या फिर एक सिग्नेचर डायलॉग होता है. वैसा ही इसमें भी है- ‘जिंदगी की रेस किसी की जिंदगी लेकर ही खत्म होगी’ उनका यह डायलॉग ट्रेलर की शुरुआत में ही दिखाया गया है. इसके अलावा ट्रेलर में एक और डायलॉग्स है, ‘परिवार के लिए किसी की जान लेनी पड़े तब भी हम पीछे नहीं हटेंगे.’ और भी कई ऐसी डायलॉग हैं जो लंबे समय तक असरदार रहेंगे. 

रेस 3 में सलमान खान के अलावा जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के अवसर पर यानी 15 जून को रिलीज होगी. ‘इसकी शूटिंग अबु धाबी, बैंकॉक और पटाया में बेहद खूबसूरत लोकेशन्स पर की गई है.

loading...