सुरक्षा कारणों के चलते एयर इंडिया ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बेटी की दी ग्राउंड ड्यूटी

 राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की एयरहोस्टेस बेटी की बदली गई ड्यूटी, अब यहां दी गई जिम्मेदारी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बेटी स्वाति जो अबतक एयरहोस्टेस की जॉब कर रही थीं उन्हें सुरक्षा कारणों की वजह से अपनी जॉब बदलनी पड़ी है। स्वाति को अब ग्राउंड ड्यूटी पर लगाया गया है। राष्ट्रपति की बेटी एयर इंडिया के लिए काम करती हैं, अबतक वह बोइिंग 787 और बोइंग 777 में कैबिन क्रू की मेंबर थीं। ये प्लेन यूरोप, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरते हैं। स्वाति को अब एयर इंडिया के हेडक्वॉटर के एकीकरण विभाग में लगाया गया है।

एयरलाइन के अधिकारी ने बताया है कि राष्ट्रपति की बेटी होने के नाते अब उन्हें एयरहोस्टेस बनाकर फ्लाइट में नहीं भेजा जा सकता क्योंकि, अगर वह फ्लाइट में रहीं तो एयरइंडिया को उनके लिए कई तरह के प्रबंध करने पड़ेंगे। यात्रियों का उस तरफ जाना तक ब्लॉक करना पड़ेगा जहां स्वाति बैठी होंगी। इन बातों को ध्यान में रखकर उन्हें ग्राउंड ड्यूटी दी गई है।

स्वाति ने काम के दौरान कभी अपना सरनेम किसी को नहीं बताया था। उन्होंने पिता के राष्ट्रपति चुनाव के वक्त छुट्टियां ली थीं जिसके बाद वह अब काम पर लौटीं हैं। छुट्टियां लेते वक्त भी उन्होंने किसी को यह नहीं बताया था कि उनके पिता राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं।

loading...